31.6 C
Jodhpur

सड़क किनारे घायल महिला की मदद करते दिखे सोहेल खान..लोग जमकर कर रहे तारीफ, देखें वायरल वीडियो

spot_img

Published:

पूर्व बॉलीवुड एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई सोहेल की दरियादिली की तारीफ करते नहीं थक रहा. एक्टर को ‘असली हीरो’ कहकर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

महिला की मदद करने जुटे सोहेल
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सोहेल खान मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए एक महिला की मदद करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, महिला सड़क के बीचों बीच गिरी हुई हैं और मदद को पुकार रही है. तभी सलमान खान के भाई वहां से गुजरते हैं और महिला की मदद करने हाथ बढ़ा देते हैं. सोहेल उस महिला को उठाने की मदद करते हैं सहारा देकर खड़ा होने देते हैं.

घायल महिला को मिला सहारा
महिला वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि कैसे उठाओगे? मेरा पैर तो… ऐसे में वीडियो को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला को काफी गहरी चोट लगी है. ऐसे में लोग सोहेल की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस कर रहे जमकर तारीफ
सोहेल खान का ये वीडियो देखते-देखते ही वायरल हो गया. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, “ये कितना दयालु आदमी है. एक और यूजर ने लिखा, ‘ये सलीम साहब की परवरिश का नतीजा है .” ज्यादातर यूजर्स सोहेल की दरियादिली देख उन्हें सैल्यूट करते दिख रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, “यही है असली बीइंग ह्यूमन..”

बता दें कि,  सोहेल खान सलीम खान और सलमा खान के सबसे छोटे बेटे हैं. एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चल पाया और अब सोहेल फैमिली बिजनेस में ही जुटे हैं. सोहेल ने साल 1997 में सलमान और संजय कपूर स्टारर ‘औजार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोहेल को दर्शकों ने लंबे समय तक कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में जज के रूप में देखा है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!