33.7 C
Jodhpur

सचिन पायलट पंजाब जाएंगे, भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

spot_img

Published:

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट  शाम को फतेहगढ़ साहिब पंजाब जाएंगे। पायलट बुधवार सुबह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे।  बता दें, राजस्थान से यात्रा के  हरियाणा में एंट्री होने के बाद पहली बार पायलट यात्रा में शामिल होंगे। इससे पहले राजस्थान में करीब 21 दिन तक पायलट राहुल गांधी के साथ यात्रा में नजर आए थे।

सचिन पायलट भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान में एंट्री करने से लेकर जाने तक राहुल गांधी के साथ दिखाई दिए। सीएम गहलोत और सचिन पायलट ने राहुल गांधी के साथ कमदताल मिलाए थे। यात्रा के राजस्थान में एंट्री से पहले राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में सीएम गहलोत और सचिन पायलट को पार्टी के लिए धरोहर बताया था। राहुल गांधी के बयान के बाद पायलट और गहलोत कैंप के बीच सुलह की खबरें भी आई थी। माना जा रहा है कि पायलट के बाद एक बार सीएम गहलोत भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकते हैं। सीएम गहलोत भी राजस्थान से यात्रा जाने के बाद भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो पाए। हालांकि, राजस्थान में 23 जनवरी से बजट सत्र शुरू होने वाला है, ऐसे में माना जा रहा है कि शायद सीएम गहलोत को समय नहीं मिल पाए।

राजस्थान में केसी वेणुगोपाल के सुलह के फाॅर्मूले के बाद गहलोत-पायलट कैंप में बयानबाजी फिलहाल थम गई है। दोनों कैंप के नेता बयानबाजी करने से बच रहे हैं। हालांकि, सीएम गहलोत सचिन पायलट का नाम लिए बिना इशारो में जरूर निशाना साध रहे हैं। राजस्थान की राजनीति में फिलहाल पायलट कैंप पूरी तरह चुप्पी साधे हुए है। सचिन पायलट 18 जनवरी को मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी के गुड़ा में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के मुताबिक सम्मेलन में सचिन पायलट को बुलाया गया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!