29.7 C
Jodhpur

सगाई के बीच भरे इवेंट में मुकेश अंबानी ने बेटे की इस हरकत पर दिखाई आंखें, हाथ पकड़कर खींचा और

spot_img

Published:

गुरुवार रात एंटीलिया में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई. वहीं सोशल मीडिया पर इस सगाई की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुई तो थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ऐसे ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जहां मुकेश अंबानी आकाश को बहू श्लोका के साथ खड़े रहने के आदेश देते दिखाई दे रहे हैं. 

वैल्यूज के लिए मशहूर है अंबानी फैमिली 
दरअसल, वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबानी राधिका का आरती के थाल से स्वागत करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो हुआ शाायद की किसी की नजर में आया हो. अंबानी फैमिली अपनी वैल्यू के लिए दुनिया भर में मशहूर है. पूरा का पूरा परिवार एक साथ आकर कैमरों को पोज देते है और हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे ही नजर आता है.

news reels

बेटे की हरकत पर मुकेश अंबानी का रिएक्शन 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां नीता अंबानी और मुकेश अंबानी श्लोका का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं आकाश अंबानी अपनी जीजा आनंद को गले में हाथ डाले मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं. वहीं श्लोका नीता अंबानी के साथ पूजा का सामान लिए खड़ी नजर आ रही हैं. ऐसे में मुकेश अंबानी बेटे को पहले आखों से बहू श्लोका के पास खड़े होने के इशारा करते फिर खुद ही बेटे का हाथ पकड़ते हैं और उन्हें श्लोका के पास कर देते हैं.

सितारों की सजी महफिल 
बता दें कि सोशल मीडिया पर अंबानी और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज छाई हुई हैं. बॉलीवुड से लेकर बिजनेस के दिग्गज सितारें इस फंक्शन में शामिल हुए थे. सगाई की रस्म काफी धूमधाम से हुई है हालांकि अभी तक इनकी शादी की तरीख सामने नहीं आई हैं लेकिन हर किसी की नजरे इसी शादी पर थमी हुई हैं.

 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!