46.1 C
Jodhpur

श्रीगंगानगर में 12 किलो हेरोइन संग लॉरेंस गैंग के तीन गुर्गें अरेस्ट

spot_img

Published:

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की थाना समेजा कोठी क्षेत्र में 41 पीएस के पास बीएसएफ, जिला पुलिस और सीआईडी बीआई की टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर नाकाबंदी में बाईक सवार लॉरेंस गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर इनके पास से बॉर्डर पार से आई 12 किलो अवैध मादक पदार्थ हेरोइन बरामद की गई है। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि बुधवार देर रात बीएसएफ को हेरोइन आने की सूचना मिली थी। सूचना एसपी श्री गंगानगर परिस देशमुख और सीआईडी अधिकारियों से साझा की जाने पर तीनों टीम द्वारा थाना समेजा कोठी अंतर्गत गांव 41 पीएस पर संयुक्त नाकाबंदी की गई।

एडीजी एम एन ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान गुरुवार अलसुबह 3:30 बजे दो बाइक पर आ रहे चार संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा करने पर चारों बाइक को वहीं छोड़ हाथों में पैकेट लेकर भागने लगे। बीएसएफ टीम के डॉग स्क्वायड की सहायता से टीम ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया, एक भागने में सफल रहा। पकड़े गए व्यक्तियों के पास से 12 किलो हेरोइन बरामद कर मौके पर छोड़ी गई दोनों बाइक जब्त की गई। श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने बताया कि सुरेंद्र उर्फ सोनू पुत्र ओमप्रकाश (29) निवासी बीझवायला थाना घमुड़वाली जिला श्रीगंगानगर, पुनीत काजला पुत्र भीमसेन (30) निवासी चक 23 डीडब्ल्यूडी थाना रावतसर जिला हनुमानगढ़ तथा कुलदीप सिंह उर्फ संदीप उर्फ पहलवान पुत्र अवतार सिंह (28) निवासी वार्ड नंबर 8 तहसील अजनाला जिला अमृतसर पंजाब को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार सुरेंद्र उर्फ सोनू के विरुद्ध हनुमानगढ़, गंगानगर के c पुनीत काजला के विरुद्ध एक और कुलदीप के विरुद्ध पंजाब में 2 प्रकरण दर्ज है। नशे की तस्करी का रैकेट सुनील यादव उर्फ गोली द्वारा ऑपरेट किया जा रहा है जो कि गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा है। एसपी देशमुख ने बताया कि इसके विरुद्ध पूर्व में राजस्थान-पंजाब में गंभीर प्रकृति के पांच अपराधिक प्रकृति के प्रकरण दर्ज है। सुनील यादव ने साल 2017 में अंकित भादू के साथ मिलकर थाना लालगढ़ क्षेत्र में पंकज सोनी की हत्या की थी। उन्होंने बताया कि लॉरेंस के गुर्गे पाकिस्तान के तस्करों से मिलकर नशे की तस्करी करते हैं, लॉरेंस से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!