31.9 C
Jodhpur

श्रीगंगानगर में कोहरे के कारण नहर में गिरी कार, 3 की मौत

spot_img

Published:

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में घना कोहरा तीन लोगों की मौत बनकर आया। शनिवार देर रात एक कार गंगनहर में गिर गई। कार में बैठे तीनों किसान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ। जानकारी के अनुसार, साधुवाली गांव के पास गंगनहर पर गाजर धुलाई का काम चल रहा है। ये तीनों किसान कार में सवार होकर गंगनहर पर गए थे। धुंध की वजह से कार नहर में गिर गई। जब तक कार को बाहर निकाला जाता तब तक इनकी की मौत चुकी थी।

पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात तीन लोग स्विफ्ट कार में सवार होकर खेत के रास्ते गंगनहर की पटरी पर चढ़े। इस दौरान कार नहर में गिर गई। जैसे गाड़ी नहर में गिरी तो कार में सवार व्यक्तियों ने बचाओ-बचाओ का शोर मचाया। आवाज सुनकर पास के खेत में मौजूद कुछ लोग मौके पर पहुंचे। कार में सवार एक व्यक्ति को बाहर निकालने में कामयाब हो गए, लेकिन कार आगे बह गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इसके बाद ग्रामीणों और एनडीआरएफ की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया गया और कार में सवार दोनों अन्य व्यक्तियों के शव बरामद किए गए। कार को भी नहर से बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल, जवाहनगर पुलिस ने तीनों शव को अस्पताल में रखवाया गया। मृतक किसानों में से दो साधुवाली गांव के थे और एक किसान पंजाब के गुमजाल गांव का था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!