29.7 C
Jodhpur

‘शेर कभी इंटरव्यू नहीं करते…’ फैन के सवाल का शाहरुख खान ने दिया ऐसा जवाब, आप भी कहेंगे- वाह

spot_img

Published:

 शाहरुख खान की फिल्म पठान की दुनियाभर में चर्चा हो रही है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. कमाई के मामले में हर दिन शाहरुख खान की ‘पठान’ एक नया रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म की सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन किया, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के मजेदार अंदाज में जवाब दिए.

शाहरुख खान ने क्यों नहीं दिया इंटरव्यू?

ट्विटर पर सेशन के दौरान शाहरुख खान से एक यूजर ने पूछा, ‘बिना किसी डोमेस्टिक प्रमोशन, रिलीज से पहले बिना किसी के इंटरैक्शन के बावजूद भी पठान बॉक्स ऑफिस पर इतना रोर कर रही है’. इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘मैंने सोचा कि शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा. बस जंगल में आकर देख लो.’

शाहरुख ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर कही ये बात

आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख खान से दूसरे यूजर ने पूछा कि, ‘सर पठान मूवी का कलेक्शन देखकर कैसा महसूस हो रहा है आपको? इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा, ‘भाई नंबर्स फोन के होते हैं हम तो खुशी गिनते हैं’. इस तरह शाहरुख खान ने फैंस के सवालों का जवाब देकर उनका दिल जीत लिया.

रॉ एजेंट बने शाहरुख खान

शाहरुख खान की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने लीड रोल प्ले किया है. शाहरुख खान ने रॉ एजेंट का किरदार निभाया है. वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं. इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया. यह YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है जिसमें शाहरुख खान ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीतने में कामयाब साबित हुए हैं.

मोटी कमाई कर रही शाहरुख की फिल्म

बताते चलें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘पठान’ ने शुक्रवार को 38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इससे पहले फिल्म ने गुरुवार को 68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह ये फिल्म सिर्फ तीन दिनों में 161 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!