20 C
Jodhpur

विक्की संग सिद्धविनायक मंदिर पहुंचा कैटरीना, एक्ट्रेस के सिंपल ल्यूक ने जीते फैंस का दिल

spot_img

Published:

विक्की कौशल (विक्की कौशल) और कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) नए साल के मौके पर सिद्धविनायक मंदिर पहुंचे। कपल ने शुक्रवार सुबह भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। इस स्पॉट पर विक्की की मां वीना का प्रदर्शन भी मौजूद है। कैटरीना और विक्की कौशल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले ही विक्की और तूफानी राजस्थान में वेकेशन मनाकर मुंबई लौटा दें।

सिंपल ल्यूक में नजर आईं कैटरीना कैफ

तस्वीर में कैटरीना कैफ नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। वह सिंपल ग्रीन कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की कौशल व्हाइट टी-शर्ट और बेज कलर की पैंट में दिख रही हैं। कैटरीना नेपट्टे से अपने सिर को ढँक लिया है और भगवान गणेश की मूर्ति के सामने अपनी आँखें बंद कर प्रार्थना कर रही हैं। विक्की डॉलर की मां भी कैटरीना की बगल में ग्रे कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

फैन्स ने कैटरीना कैफ की नींद उड़ा दी

कैटरीना कैफ के फैन पेज पर इन फोटोज को शेयर किया है, जिस पर यूजर कमेंट करते हुए कपल की आकांक्षा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूट परिवार भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे’। दूसरे ने कमेंट किया, ‘कैटरीना के लिए सम्मान’। इसके अलावा लोगों ने कमेंट बॉक्स में कपल के लिए जमकर हैशटैग शेयर की है।

कैटरीना और विक्की खर्च की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’, विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिस्मस’ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। ये फिल्म एक के बाद एक सिनेमा में टच देगी। पिछली बार कैटरीना कैफ कॉमेडी-हॉर फिल्म भूत में नजर आई थीं

विक्की कौशल की हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था। इस मूवी में विक्की ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके अलावा वह मेघाना गुलजार की फिल्म सैम ब्रेव में नजर आएंगे। वहीं, विक्की, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें उनकी जोड़ी सारा अली खान के साथ नजर आएंगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!