36 C
Jodhpur

वसुंधरा राजे की पोस्टरों में वापसी, अशोक गहलोत ने दिया ये रिएक्शन

spot_img

Published:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे की वापसी से जुड़े सवाल पर कहा कि यह बीजेपी का आंतरिक मामला है। वह इस पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं। बता दें, राजस्थान बीजेपी में इन दिनों वसुंधरा राजे की वापसी के संकेत मिल रहे है। विधानसभा चुनाव 2018 में बीजेपी  वसुंधरा राजे को सीएम फेस घोसित कर सकती है। पेपर लीक से जुड़े सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा कि इस पर विधानसभा में चर्चा हो गई है। सीएम गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार के फैसलों की हर जगह चर्चा होती है। कई राज्यों ने हमारे फैसलों को लाग भी किया है। हमारे अधिकारियों से बात करते रहते हैं। 

एक बार मीडिया को निशाने पर लिया है। सीएम गहलोत ने कहा कि मीडिया हमारी योजनाओं और फैसलों को राष्ट्रीय स्तर पर उठाता नहीं है। हमारे फैसलो को जिस रूप में राष्ट्रीय स्तर पर उठाना चाहिए, ऐसा नहीं करता है। सीएम ने कहा कि यूपी में योगी जी ने बुलडोजर चला दिया। पूरा देश का माॅडल बना दिया। यहां 2019 से बुलडोजर चल रहे हैं। उसकी कोई चर्चा नहीं है। बुलडोजर धर्म के नाम पर चलता है। पूरे देश में चर्चा होती है। ये स्थिति नहीं है। राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि मीडिया का पहला धर्म होना चाहिए कि वह ईमानदारी के साथ सबके साथ न्याय करें। कोई विज्ञापन दे या नही।  मीडिया का पहला धर्म होना चाहिए। मीडिया को फेवर करना है तो विज्ञापन के माध्यम से करना चाहिए। सीएम ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं देश का मीडिया जो गोदी मीडिया कहलाता है, मीडिया के ऊपर जो टैग लग गया। अब हटना चाहिए। समय आ गया है। हर चीज की एक सीमा होती है। सीएम ने कहा कि गोदी मीडिया के नाम से देश के अंदर हो रहा है। वह हमें अच्छा नहीं लग रहा है। चौथे स्तंभ लिए गोदी मीडिया बनना शुभ संकेत नहीं है। उन सब चीजों से निकलना चाहिए। निष्पक्षता की तरफ आना चाहिए। अपनी अतंरात्मा से पूछना चाहिए। 

सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। न सरकार नाराज न कर्मचारी नाराज। इस बार मोदी की हवा भी नहीं है। हमारी सरकार इसलिए रिपीट होती है कि जनता हमारे पुराने कामों को याद करती है। साथ ही गहलोत को मुख्यमंत्री बनाओ यह सोच रखती है। तभी 2018 में सरकार बनी थी। इस बार मिशन 156 में कामयाब होंगे। मुख्यमंत्री को सब भला आदमी कहते हैं। राजनीति मुझे आती नहीं है। मैं तो सेवा की राजनीति करता हूं। उसमे मैं कामयाब रहा हूं। बता दें, इससे पहले भी सीएम गहलोत कई बार मीडिया को निशाने पर ले चुके हैं। सीएम गहलोत ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राष्ट्रीय मीडिया द्वारा तवज्जो नहीं देने पर भी खुलकर नाराजगी जताई थी। 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!