16.6 C
Jodhpur

राहुल के दखल से बदली राजस्थान की रणनीति, पायलट केस में निकलेगा रास्ता

spot_img

Published:

राजस्थान कांग्रेस में बीते कई दिनों से चल रहे उथल-पुथल के बीच अब राहुल गांधी दखल देंगे। यहां सचिन पायलट के मामले में कांग्रेस के भीतर दो दिन चले मंथन के बाद रणनीति बदल दी है। बताया जा रहा है कि पायलट मामले को लेकर दिखाई गई जल्दबाजी को अब आगे डिले में बदलने का खाका तैयार कर लिया है। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कांग्रेस हाईकमान इस मामले में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और बहुत सोच समझकर ही इस मामले में आगे फैसला लिया जाएगा।

वहीं, सचिन पायलट मामले में कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अभी तत्काल फैसला नहीं होने को लेकर साफ संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि अभी कोई फैसला नहीं हुआ है और रिपोर्ट भी नहीं दी गई है। वरिष्ठ नेताओं से सलाह मशविरा करके ही आगे बढ़ा जाएगा।

दूसरी ओर, पायलट के मामले में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने दखल दिया है। राहुल गांधी से इस मामले में सुखजिंदर रंधावा और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने चर्चा की। राहुल गांधी ने दोनों नेताओं को राजस्थान के मामले को बहुत सावधानी से हैंडल करने की सलाह दी है। प्रियंका गांधी पायलट के लिए शुरू से ही पैरवी कर रहीं थीं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!