16.9 C
Jodhpur

राहुल एक गंभीर नेता: शत्रुघ्न सिन्हा ने भारत जोड़ी यात्रा की सराहना की

spot_img

Published:

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के संसद सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को भारत जोड़ो यात्रा की “प्रशंसा” की, इसे एक ऐतिहासिक और क्रांतिकारी घटना बताया।

आसनसोल से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “राहुल गांधी एक युवा आइकन के रूप में उभरे हैं। पहले के विपरीत, उनकी छवि पूरी तरह से बदल गई है। राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने के कुछ प्रयास, लेकिन वे एक गंभीर के रूप में उभरे हैं। देश के नेता “।

सिन्हा ने कहा, “राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है। उनके परिवार के लोगों ने प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा की है और देश के विकास में योगदान दिया है।”

साथ ही उनसे: “संख्या के आधार पर, ममता बनर्जी 2024 में गेम चेंजर बनकर उभरेंगी। ममता बनर्जी एक लौह महिला हैं, उन्हें अब कोई हल्के में नहीं ले सकता है।”

सिन्हा ने भारत जोड़ो यात्रा की तुलना लालकृष्ण आडवाणी की रथ यात्रा और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की यात्रा से की। सिन्हा ने केंद्र पर भी निशाना साधा, जिसे भारतीय जनता पार्टी चलाती है।

भाजपा हमेशा पूछती है कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया और देश को आईआईटी और आईआईएम जैसे संस्थान किसने दिए।

2024 के आम चुनावों पर भारत जोड़ो यात्रा के प्रभाव पर उन्होंने कहा, ‘भारत जोड़ो यात्रा का चुनाव पर निश्चित रूप से प्रभाव पड़ेगा।’

सिन्हा ने विपक्षी एकता के बारे में एक सवाल का जवाब दिया, “भारतीय लोग तय करेंगे कि कौन प्रधान मंत्री होगा। विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग हाथ मिलाएंगे।”

सिन्हा ने कहा, “राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी एक क्रांतिकारी यात्रा पर हैं।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में भारी भीड़ देखी गई और रविवार सुबह डोडवा-तरावड़ी क्रॉसिंग से यात्रा फिर से शुरू हुई।

यात्रा के 114वें दिन पार्टी नेता शैलजा कुमारी और दीपेंद्र सिंह हुड्डा राहुल गांधी के साथ शामिल हुए। यात्रा प्रतापगढ़ जीटी रोड के पास कुरुक्षेत्र में रात्रि विश्राम करेगी।

सर्द मौसम और घने कोहरे के बावजूद, जिसने उत्तर भारत, विशेष रूप से हरियाणा को ढँक रखा था, समर्थक परमानंद और ऊर्जावान थे। ढोल मार्च के साथ-साथ यात्रा पोस्टर ले जाने वाले समर्थक दिखाई दे रहे थे।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!