20 C
Jodhpur

रात 2 बजे मिलने के लिए राजी हुए शाहरुख तो फैन ने एसआरके को किस कर जाहिर की खुशी

spot_img

Published:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के दुनिया भर में लाखो-करोड़ों फैंस हैं.  वहीं किंग खान भी बिजी शेड्यूल होने के बावजूद अपने फैंस का पूरा ख्याल रखते हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ने के अलावा वे फैंस से बात करने के लिए टाइम भी निकालते हैं. हाल ही में एक्टर आधी रात को एक होटल में अपने फैंस से मिलने और बधाई देने के लिए तैयार हुए

शाहरुख खान फैंस से होटल में मिले
शाहरुख के एक फैन जतिन गुप्ता ने शाहरुख को गले लगाने और किस लेने की तस्वीरों के साथ स्टार से मिलने के बारे में डिटेल्स भी पोस्ट की. फैन ने बुधवार को किए ट्वीट में लिखा था, “शुक्रिया @iamsrk हमारे लिए अपना समय निकालने के लिए, 2:00 रात किसी और सुपरस्टार ने अपने फैंस के लिए ऐसा नहीं किया जैसा आप करते हैं, हमें अपने होटल के कमरे के अंदर बुलाते हैं और हमें पूरा समय, ध्यान और सम्मान देते हैं. आपकी ब्लेसिंग्स के लिए शुक्रिया, आई एम सॉरी टू डिस्टर्ब यू लेट नाइट, लेकिन आई लव यू. ” शाहरुख ने उनके लिए ‘पठान’ का एक पोस्टर भी साइन किया था.

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को होगी रिलीज
बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है और इसे यशराज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल किया गया. यह YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी इंस्टॉलमेंट है, शाहरुख खान रॉ फील्ड एजेंट पठान के रोल में हैं जबकि जॉन फिल्म में विलेन के रोल में हैं. दीपिका पादुकोण का भी अहम किरदरा है. इसके अलावा शाहरुख की एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी इस साल रिलीज होने वाली है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!