36 C
Jodhpur

राजस्थान में 2 करोड़ का घूस मामला: ASP को 3 फरवरी तक जेल भेजा

spot_img

Published:

राजस्थान में दो करोड़ के घूस मामले में आरोपी निलंबित एसओजी एसएसपी दिव्या मित्तल को एसीबी कोर्ट ने 3 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिव्या मित्तल को आज एसीबी ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 3 फरवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। एसीबी ने तीन दिन की रिमांड के बाद दिव्या मित्तल को अजमेर लेकर पहुंची और कोर्ट में पेश किया। एसीबी ने शुक्रवार को कोर्ट से वारंट लेकर आज एक फिर एएसपी दिव्या मित्तल के ठिकानों पर छापे मारे है। दिव्या मित्तल के जयपुर स्थित आवास पर एसीसी ने सर्च अभियान शुरू किया। एसीबी ने जयपुर स्थित हीरापुरा स्थित आवास पर सर्च किया। अक्सर जयपुर स्थित आवास पर दिव्या मित्तल आया करती थीं। 

बता दें 2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में ACB की गिरफ्त में आई SOG की ASP दिव्या मित्तल का विवादों से गहरा नाता है। प्राेफेशनल ही नहीं, दिव्या की पर्सनल लाइफ भी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ी हुई है। उसने अपने लिव-इन पार्टनर से मंदिर में शादी की। कुछ समय बाद उससे तलाक हो गया। दिव्या के पिता ने दहेज का मुकदमा भी कराया। इतना ही नहीं, अपनी कारगुजारी से दिव्या एक बार APO भी हो चुकी है।

दिव्या से जुड़े लोगों ने बताया कि उसे हमेशा से लग्जरी लाइफ का शौक है। उदयपुर में एक रिसॉर्ट नेचर हिल पैलेस के बारे में तो ज्यादातर लोगों को पता है, लेकिन इसके अलावा भी कई प्रॉपर्टी हैं, जो दिव्या ने अपने रिश्तेदारों के नाम से खरीदी है। दिव्या के नजदीकियों का कहना है कि वो हर साल प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करती है। दिव्या मित्तल की अधिकांश पोस्टिंग उदयपुर में रही। दिव्या ने उदयपुर में ही आलीशान रिसोर्ट बनाया है। जिसमें वीआईपी गेस्ट को खास सुविधाएं मिला करती थी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!