46.1 C
Jodhpur

राजस्थान में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, CM गहलोत ने बताया प्लान

spot_img

Published:

राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। कुछ समय पहले तक प्रदेश कांग्रेस में अंदरुनी कलह कई बार सतह पर आई थी। अब पार्टी जल्द ही चिंतन-मंथन करेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस संबंध में मीडिया को जानकारी दी है कि हमने 16-17 जनवरी को चिंतिन शिविर के लिए एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी मंत्री कैबिनट को अपने विभागों के संबंध में जानकारी देंगे। इस बैठक में हम यह चर्चा करेंगे कि जो भी नीतियां राज्य सरकार ने चलाई हैं उनका क्या असर हुआ है। इस चिंतिन शिविर के बाद कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयारी करेगी। 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने 26 जनवरी 2023 से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान गांव, ब्लॉक, जिला और राज्य स्तर पर चलाने का निर्णय लिया है। अभियान को सफल बनाने के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कमेटी नियुक्त किया है। राजस्थान के सभी जिलों के गांव और ब्लॉकों में लोगों तक पहुंचने की तैयारी इस अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी ने की है।

बता दें कि यह अभियान मार्च महीने तक चलेगा। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने सभी जिलों में जिला समन्वयकों को नियुक्त कर दिया है।  कांग्रेस का कहना है कि इस अभियान को मजबूती के साथ चलाया जायेगा। भारत जोड़ो यात्रा के बाद इस अभियान को चलाने के लिए सरकार और संगठन दोनों ने अपनी ताकत झोंक दी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!