32.4 C
Jodhpur

राजस्थान में भारत-पाक बॉर्डर पर  तस्करों ने BSF पर की फायरिंग 

spot_img

Published:

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में भारत-पाक बॉर्डर पर पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत में एक बार फिर से हेरोइन फेंकी गई। रविवार को हेरोइन की डिलीवरी लेने आए तस्करों ने बीएसएफ पर फायरिंग की। वहीं, बीएसएफ ने भी तस्करों को मुंहतोड़ जवाब दिया और दो तस्करों को हिरासत में ले लिया। जबकि बाकी तस्कर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। ये घटना श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर क्षेत्र में हुई। घटना के मद्देनजर पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त रुप से नाकाबंदी की है। तस्करों की गाड़ी पदमपुर मार्ग पर गांव 62 आरबी के पास नहर किनारे लावारिस हालत में मिली। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर सीमा सुरक्षा बल और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि तस्करों की गाड़ी में एक मोबाइल डोंगल, तस्करों के कपड़े और अन्य सामान मिला है। घटना के बाद से बीएसएफ अलर्ट हो गई।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले तस्करों ने 10 जनवरी को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स को सीमावर्ती क्षेत्र 5 पैकेट हेरोइन मिली थी। ये श्रीकरणपुर विधानसभा के केसरीसिंहपुर इलाके के सुंदरपुरा गांव के एक खेत में यह हेरोइन मिला था। 5 जनवरी को भी हेरोइन के 3 पैकेट मिले थे। ये रायसिंहनगर इलाके के लखाहाकम पोस्ट के पास एक खेत में बीएसएफ को बरामद हुआ था।

पाकिस्तानी सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन के जरिए हेरोइन की डिलीवरी कर रहा है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 15 करोड़ से बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हेरोइन की डिलीवरी हुई। सीमावर्ती गांव 5 FD के गांव में यह डिलीवरी हुई। हिरासत में लिए गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, तलाशी अभियान जारी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!