29.1 C
Jodhpur

राजस्थान में टुकड़े-टुकड़े कांग्रेस,  पायलट बनाम गहलोत पर BJP की चुटकी

spot_img

Published:

राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस आंतरिक कलह से जूझ रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक दूसरे को खुलकर निशाना बना रहे हैं। चुनाव से पहले पार्टी की इस फूट पर भाजपा को भी चुटकी लेने का मौका मिल गया है। भगवा पार्टी ने कहा है कि एक तरफ राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं तो दूसरी तरफ राजस्थान में कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े हो रहे हैं।  

इसके बाद गहलोत का वीडियो सामने आ गया जिसमें वह पायलट को कथित तौर पर ‘पार्टी में बड़ा कोरोना’ कहते सुनाई दे रहे हैं। पीटीआई के मुताबिक यह प्री-बजट मीटिंग के दौरान का वीडियो है, जिसमें वह कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। गहलोत ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा पायलट की ओर था। 

भाजपा नेता ने एक वीडियो क्लिप भी साझा कि है जिसमें वह कह रहे हैं, ‘यह केवल राजस्थान में नहीं है। दिल्ली में टुकड़े-टुकड़े कांग्रेस, तेलंगाना में टुकड़े-टुकड़े कांग्रेस है। गोवा में कांग्रेस बनाम कांग्रेस है। सरदार पटेल ने पहले ही भारत को एकजुट कर दिया है। राहुल जी पहले कृपया कांग्रेस को एकजुट करें।’ उनका इशारा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!