33.7 C
Jodhpur

राजस्थान में खाकी शर्मसार, डीएसपी पर लगे दुष्कर्म के आरोप

spot_img

Published:

राजस्थान में खाकी फिर शर्मसार हो गई है। जयपुर के  विद्याधर नगर थाना इलाके में विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने एक आरपीएस अधिकारी पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने गुरुवार रात पुलिस मुख्यालय में तैनात एक आरपीएस अधिकारी के खिलाफ दुष्कर्म और आईपीसी की अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दिया है। बता दें, इससे पहले भी प्रदेश के कई पुलिस अधिकारियों को दुष्कर्म के आरोप लगे। बाद में उन पर कार्रवाई भी की गई थी। 

विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने केस दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता और पुलिस अधिकारी दोनों ही विवाहित बताए जा रहे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए आपस में संपर्क में आए। उन्होंन कहा कि झुंझुनू की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाए हैं कि मई 2021 में फेसबुक के जरिए पीड़िता पुलिस अधिकारी के संपर्क में आई। खुद को आरपीएस अधिकारी बताकर महिला को रुतबा दिखा पुलिस अधिकारी ने नंबर प्राप्त किया और फिर दोनों के बीच में बातचीत और चैट होने लगी।

थानाधिकारी के अनुसार, पीड़िता ने यह भी आरोप लगाए हैं कि पुलिस अधिकारी ने खुद का अपनी पत्नी से तलाक होना बताकर और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता ने पुलिस अधिकारी पर अस्पताल में नौकरी लगाने का वादा करके 40 तोला सोना हड़पने के आरोप भी लगाया है। वहीं, पुलिस मुख्यालय में तैनात पुलिस अधिकारी दिसंबर महीने में ही सीआई से डीएसपी पद पर पदोन्नत हुआ है। पुलिस इस मामले में तमाम पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!