37.3 C
Jodhpur

राजस्थान में कहां हो सकता है अमृतपाल सिंह, किन इलाकों में अलर्ट

spot_img

Published:

अमृतपाल सिंह की घर पकड़ के लिए राजस्थान में केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा के अनुसार, केंद्रीय एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद राजस्थान में यह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पंजाब पुलिस के मोस्ट वांटेड और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को लेकर राजस्थान पुलिस भी अब एक्टिव हो गई है। सेंट्रल एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर यह आशंका जताई जा रही है कि वह राजस्थान के बॉर्डर के इलाकों में छिपा हो सकता है। अमृतपाल सिंह के पंजाब से सटे हनुमानढ़ और श्रीगंगानर जिले में छिपे होने की आशंका है।

दरअसल, अमृतपाल सिंह के पंजाब से राजस्थान में भागने का इनपुट मिला है। इसी को लेकर प्रदेश के पांच जिलों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अनुमान है कि वह इन बॉर्डर इलाकों से होते हुए पाकिस्तान भाग सकता है। डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर कुछ जिलों में सर्च चल रहा है। राजस्थान पुलिस के साथ अन्य एजेंसियां भी अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पूरा प्रयास कर रही हैं।

डीजीपी ने बताया कि जब तक सर्च पूरा नहीं हो जाता ऑपरेशन को गोपनीय रखा जाएगा। जानकार सूत्रों की मानें तो पंजाब पुलिस के साथ मिलकर राजस्थान पुलिस श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, बीकानेर, बाड़मेर से सटे बॉर्डर इलाकों में सर्च कर रही है। राजस्थान पुलिस के साथ सेन्ट्रल एजेंसियां भी अमृतपाल के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। पुलिस मुख्यालय से एक सीनियर आईपीएस अधिकारी को भी इन जिलों में ऑपरेशन की मॉनिटरिंग के लिए भेजा गया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!