46.1 C
Jodhpur

राजस्थान छोड़ेंगे क्रिकेटर रवि विश्नोई, गुजरात की पिच पकड़ेंगे

spot_img

Published:

जोधपुर. देश के उभरते युवा स्पिनर रवि विश्नोई घरेलू क्रिकेट में राजस्थान से नाता तोड़ तोड़ गुजरात का हाथ थामते नजर आ रहे है। देश के लिए दस टी 20 मैच खेल चुके रवि को गत सत्र में राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पा रहा था। आरसीए के कर्ताधर्ताओं के साथ समीकरण बिगड़ने का खामियाजा इस उभरते खिलाड़ी को भुगतना पड़ा। तब से यह माना जा रहा था कि वे अगले सीजन में किसी अन्य राज्य की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते है।
रवि का राजस्थान छोड़ गुजरात का प्रतिनिधित्व करने को लेकर फिलहाल औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन रवि ने सोशल मीडिया पर गुजरात की जर्सी में अभ्यास करते हुए की एक फोटो पोस्ट की। साथ ही इस समय वे अहमदाबाद में गुजरात टीम के साथ अभ्यास कर रहे है। इसके बाद से इस बात को हवा मिली कि रवि गुजरात जा रहे है। इस बारे में गुजरात क्रिकेट संघ, स्वयं रवि व उसके परिजनों ने चुप्पी साध रखी है।
जोधपुर के मूल निवासी रवि ने दस टी 20 मैच में अपनी प्रतिभा दर्शा रखी है। गत आईपीएल में लखनऊ से खेलते हुए उसने 16 विकेट लिए। इससे पूर्व अंडर 19 वर्ल्ड कप क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर रवि ने सभी क्रिकेट विशेषज्ञों को प्रभावित किया था।
आरसीए ने की उपेक्षा
देश की तरफ से खेल चुके रवि को घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदेश राजस्थान टीम में स्थान नहीं दिए जाने के आरसीए के चयनकर्ताओं का फैसला कई लोगों को चौंका गया था। यहां तक की उनके गृह नगर जोधपुर में आयोजित दो रणजी मैच के दौरान वे अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में बेंच पर बैठे नजर आए। इसका सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। तब से यह माना जा रहा है कि आरसीए व रवि के बीच के समीकरण गड़बड़ा गए है। बरसों बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदेश की तरफ से एकमात्र रवि ही आगे बढ़ पाए, लेकिन आरसीए उनको सहेज कर नहीं रख पाया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!