31.9 C
Jodhpur

राजस्थान भाजपा: सांसदों का दिल्ली में चुनाव को लेकर महामंथन

spot_img

Published:

राजस्थान के बीजेपी सांसदों का विधानसभा चुनाव को लेकर महामंथन हुआ है। बैठक में प्रदेश की संगठनात्मक कार्ययोजना की समीक्षा, आगामी कार्ययोजना पर चर्चा, मिशन 2023 एवं 2024 और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं सहित विभिन्न जनहित व संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में सतीश पूनियां ने कहा ि हर लोकसभा सत्र के दौरान पार्टी के राजस्थान के हमारे लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों की संयुक्त बैठक करते हैं। बैठक में प्रदेश के संगठनात्मक और राजनैतिक मुद्दे हैं, उनकी चर्चा करते हैं, आज पार्टी के जो बूथ सशक्तिकरण अभियान, जिला जन आक्रोश घेराव की चर्चा की गई। 

सतीश पूनिया ने कहा कि, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं द्वारा आमजन को जिस तरीके से आत्मनिर्भर किया जा रहा है  वह लाभार्थी हमारे शुभचिंतक, समर्थक और मतदाता बनें, कुल मिलाकर एक सारगर्भित बैठक हुई, एक समग्र चर्चा हुई है। आगामी दिनों में पार्टी के केंद्रीय नेताओं के प्रदेशभर में प्रवास होंगे, उनको लेकर चर्चा की गई, अच्छी सार्थक बैठक हुई, जिसमें राज्य की कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जो सम्पूर्ण किसान कर्जामाफी, पेपर लीक, भ्रष्टाचार, बिगड़ी कानून व्यवस्था, यह तमाम मुद्दे हैं। इन सभी मुद्दों पर भी विस्तृत चर्चा हुई है। 

पूनिया ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी के राजस्थान के प्रत्येक जिले में जनाक्रोश घेराव होंगे,इसकी शुरुआत 16 मार्च को भरतपुर से हो गई, 27 मार्च को प्रतापगढ़ में जिला जनाक्रोश का आयोजन होगा और अप्रैल के मध्य तक यह कार्यक्रम निरंतर चलेंगेl इससे पहले प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा और आंदोलन हो चुके है। बैठक में राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने राजस्थान के भाजपा सांसद मौजूद रहे। 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!