29.7 C
Jodhpur

राजस्थान के मंत्री के जनता दरबार से महिला को जबरन हटाया, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

spot_img

Published:

एक चौंकाने वाली घटना में, राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के जनता दरबार (जन सुनवाई) से एक महिला को बाहर जाने के लिए मजबूर किया गया। एक वायरल वीडियो में, महिला मंत्री के साथ बहस करती दिख रही है और फिर एक पुरुष कर्मचारी द्वारा मंत्री के आवास से बाहर ले जाया जा रहा है।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान शाखा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अहंकारी कांग्रेस के आखिरी दिन अब दूर नहीं!

समाचार रीलों

इसमें आगे कहा गया है कि जिस तरह ममता भूपेश ने महिला शिकायतकर्ता को जबरन जनसुनवाई से बाहर कर दिया, उसी तरह राजस्थान की जनता ‘अहंकारी’ कांग्रेस को भी हटा देगी.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस घटना की निंदा की। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, ‘गहलोत सरकार की मंत्री ममता भूपेश के पास फरियाद लेकर आई एक महिला को उसकी बेटी के सामने धकेल दिया गया। इस सरकार को लगता है कि महिलाएं आवाज उठाएंगी तो हद पार कर देंगी।’

जोधपुर सांसद ने कहा, “ये लोग गरीबों की बेटियों को दोयम दर्जे का नागरिक मानते हैं। इसी सोच के चलते राज्य में महिलाओं के खिलाफ बर्बरता की कोई सीमा नहीं है।”

कथित वीडियो ऐसे समय सामने आया है जब राजस्थान कांग्रेस अपने भीतर संकट देख रही है। राज्य में पार्टी के शीर्ष दो सिपहसालारों ने राज्य में विधानसभा चुनाव से महीनों पहले लड़ाई तेज कर दी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!