36 C
Jodhpur

राजस्थान के टोंक जिले में तालाब में डूबने से 3 बालिकाओं की मौत

spot_img

Published:

राजस्थान के टोंक जिले के देवली में मंगलवार को नाड़ी (पानी का गड्ढा) में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस बच्चियों की तलाश में जुटी। देर रात तक तीनों शव बरामद कर लिए गए। इनमें 9 साल की किरण और 7 साल की रिया सगी बहनें थीं। इनकी हम उम्र एक और बच्ची भी साथ ही थी. बच्चियों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया।

पुलिस से मिली  जानकारी के मुताबिक देवली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गांवड़ी के गांव कल्याणपुरा में विद्यालय के पास गहरी नाड़ी है. इसी नाड़ी में डूबने से तीन मासूमों की जान चली गई. मृतकों के नाम किरण जाखड़(10), अंतिमा मीणा (12) और रिया मीणा (9) पुत्री नन्दकिशोर मीणा है. दोनों बहनों के शव तो मिल गए थे लेकिन तीसरी बच्ची का शव देर रात काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। 

दोनों बहनों के पिता नंदकिशोर को ग्रामीण ढांढस बंधाते नजर आए. दोनों बहनों के शव देवली ट्रॉमा सेंटर लाए गए।  यहां बच्चियों के पिता लगातार रोते नजर आए. थानाधिकारी देवली जगदीश मीणा ने बताया कि घटनास्थल के पास किसी के नहीं होने से यह पता नहीं चल पाया कि हादसा किस तरह हुआ होगा. अनुमान है कि किसी एक के नाड़ी में गिर जाने पर उसे बचाने के चक्कर में तीनों ही डूब गयी होंगी. ये भी माना जा रहा है कि बच्चियां शौच के लिए तालाब के किनारे पहुंची होंगी. वहां ढलान था जिससे उनका पैर फिसल गया होगा और एक के बाद एक कर तीनों डूब गई।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!