29.7 C
Jodhpur

राजस्थान कांग्रेस में 3 प्रवक्ता और 4 मीडिया पैनलिस्ट की घोषणा

spot_img

Published:

 राजस्थान कांग्रेस ने तीन प्रवक्ता और 4 मीडिया पेनेलिस्ट और बनाए है। हाल ही में पार्टी ने प्रवक्ताओं की नियुक्ति की थी। इसके बाद फिर तीन प्रवक्ता बनाए गए है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा जारी आदेश के अनुसार प्रियदर्शी भटनागर, पंकज शर्मा और अनूप ठाकुर को प्रवक्ता बनाया गया है।  जबकि अरुण शर्मा, राजकुमार शर्मा, राजेंद्र यादव और पौरुष भारद्वाज को मीडिया पेनेलिस्ट बनाया गया है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा जारी आदेश के अनुसार प्रियदर्शी भटनागर, पंकज शर्मा और अनूप ठाकुर को प्रवक्ता बनाया गया है।  जबकि अरुण शर्मा, राजकुमार शर्मा, राजेंद्र यादव और पौरुष भारद्वाज को मीडिया पेनेलिस्ट बनाया गया है। 

बता दें एक सप्ताह पहले ही लंबे इंतजार के बाद आखिरकार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी हाईकमान की स्वीकृति के बाद राजस्थान कांग्रेस में 8 प्रवक्ता और 7 मीडिया पैनलिस्ट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही तीन मीडिया कोर्डिनेटर के नामों की भी घोषणा की गई है। दिलचस्प बात तो यह है कि कांग्रेस के 3 विधायकों और 2 बोर्ड के चेयरमैन को भी प्रदेश कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

विधायक अमित चाचान, इंद्राज गुर्जर और प्रशांत बैरवा को प्रदेश कांग्रेस का प्रवक्ता बनाया गया है। इसके अलावा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन खानु खान बुधवाली, केश कला बोर्ड के चेयरमैन महेंद्र गहलोत, पंकज मेहता,अजय कच्छावा आरआर तिवारी को प्रदेश कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। इसके अलावा राजेंद्र आर्य, प्रतिष्ठा यादव, प्रदीप चतुर्वेदी, अनिल टाटिया,प्रतीक सिंह,किशोर शर्मा, भरत मेघवाल को मीडिया पैनलिस्ट बनाया गया है। इसके अलावा पंकज शर्मा, सुबोध सिंह चौहान और नितिन सारस्वत को मीडिया कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!