36 C
Jodhpur

राजस्थान कांग्रेस के विधायक लापता, पोस्टर पर लिख सड़क पर उतरे लोग

spot_img

Published:

राजस्थान में कामां को नया जिला बनाने के लिए चल रहे अनिश्चितकालीन सांकेतिक धरने को आज 71 दिन हो गए हैं। लोगों ने आज कामां से कांग्रेस विधायक जाहिदा खान की गृह पंचायत गढ़ अजान में नारेबाजी करते हुए कामा को जिला बनाने की मांग की। बैनर के जरिए स्थानीय लोगों ने घोषणा की कि लापता स्थानीय विधायक का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। 

जब से राज्य सरकार ने प्रदेश में नए जिले बनाने की घोषणा की है तब से भरतपुर जिले में कामां को नया जिला बनाने की मांग स्थानीय लोग कर रहे हैं। इस मांग के लिए 71 दिनों से लगातार स्थानीय लोगों का धरना जारी है। लोगों का आरोप है कि नया जिला बनने के बाद कामा का चहुमुखी विकास होगा। सभी जाति और धर्मों के लोग नया जिला बनाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन स्थानीय विधायक का समर्थन नहीं मिल रहा है जिससे लोग नाराज हैं। इसलिए आज स्थानीय लोगों ने बैनर पर लिख दिया की लापता विधायक का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

सरपंच रूबिया बानो ने कहा कि क्षेत्र की जनता 71 दिन से कामां को बनाने के लिए लाल दरवाजे पर बैठकर आंदोलन कर रही है। लेकिन आज तक स्थानीय विधायक ने इसके समर्थन में एक शब्द तक नहीं बोला है। कामां को जिला बनाने के मुद्दे पर हमारी विधायक गुमशुदा नजर आ रही है जबकि राजस्थान के सभी विधायक सरकार से अपने-अपने क्षेत्रों को जिला बनाने की मांग को सरकार के समक्ष जोरदारी से रख रहे हैं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!