29.7 C
Jodhpur

‘ये इतनी बड़ी हो गई’- अंबानी की पार्टी में आराध्या बच्चन ने सादगी से बटोरी लाइमलाइट

spot_img

Published:

 बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई में सितारों का आना जाना लगा ही हुआ था कि सारी की सारी लाइमलाइट बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन ने बटोर ली. ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ थामें अंबानी के घर हुए बैश में पहुंची तो जैसे हर कोई फीका ही पड़ गया हो. हालांकि इस दौरान ऐश्वर्या से भी ज्यादा चर्चे आराध्या बच्चन के हो रहे हैं. 

आराध्या का पहली बार ऐसा मैच्योर अंदाज देखने को मिल रहा है. अभी तक जहां आराध्या के क्यूट लुक्स वायरल रहते थे वहीं इस बार आराध्या अनारली सूट और हैवी दुपट्टा कैरी किए शर्मीले अंदाज में मां ऐश्वर्या के साथ दिखाई दीं.

news reels

आराध्या की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने में मिनट नहीं लगे. इसके साथ ही जिस किसी की भी नजर उनपर पड़ी वो एक झलक में पहचान ही नहीं पाया कि ये नन्ही सी आराध्या इतनी बड़ी हो गई है.

खुद  रानियों सी बनकर पहुंचीं ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को भी राजकुमारी की तरह तैयार तैयार किया था और इस मां-बेटी की जोड़ी ने वाकई अपनी खूबसूरती से दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर अब दोनों के लुक की खूब तारीफ हो रही है.

अंबानी परिवार के इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने ग्रीन कलर का लॉन्ग घेरेदार सूट पहना था. खुले बाल, मैचिंग हाई हील्स में वाकई ऐश्वर्या को देख फिर से दिल धड़क उठे. वहीं बेटी आराध्या भी किसी से कम नहीं लग रही थीं. बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर सूट में आराध्या ने हाई हील्स के बजाय मोजड़ी पहनी.

बता दें कि बच्चन और अंबानी परिवार की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है. दोनों ही परिवार एक दूसरे के अच्छे और बुरे वक्त में साथ खड़े दिखाई देते हैं. ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का न्योता बच्चन फैमिली को भी मिला है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!