29.7 C
Jodhpur

‘मेरे इमोशंस के साथ खेला…’, जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ कोर्ट में दिया बयान

spot_img

Published:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस में पटियाला हाउस कोर्ट में बयान दिया. जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला है. उसने मेरे करियर और जीवन को बर्बाद कर दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सुकेश ने उन्हें बेवकूफ बनाया. उन्हें तो उसका असली नाम तक पता नहीं था. 

सुकेश ने खुद को बताया होम मिनिस्ट्री का अधिकारी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर सरकारी अधिकारी हैं. पिंकी ईरानी (जिसने सुकेश से एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करवाया था) ने मेरे मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को कंविन्स किया कि वह (चंद्रशेखर) होम मिनिस्ट्री का अधिकारी है.

सुकेश ने की साउथ फिल्मों में काम करने की पेशकश

news reels

जैकलीन फर्नांडिस के अनुसार, सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया. उसने दावा किया कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं. सुकेश ने कहा कि वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और वह साउथ इंडियन फिल्मों में काम करना चाहता है. बतौर सन टीवी का मालिक उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं. हम दोनों को साथ में साउथ फिल्मों में काम करना चाहिए.

रोज कॉल और वीडियो कॉल पर करता था बात

एक्ट्रेस ने बताया कि हम दोनों दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे. वह सुबह मेरे शूट से पहले दिन में और कभी-कभी रात में सोने से पहले कॉल करता था. उसने कभी नहीं बताया कि वह जेल से बात कर रहा है और वह जेल में है. वह किसी कोने से कॉल किया करता था. बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा दिखता था.

अगस्त 2021 के बाद नहीं हुई बात

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर ने आखिरी बार 8 अगस्त,  2021 को बात की थी. एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया, ‘उसने उस तारीख के बाद मुझे कॉन्टेक्ट नहीं किया. मुझे बाद में पता चला कि उसे होम मिनिस्ट्री और लॉ मिनिस्ट्री का ऑफिशियल अधिकारी बनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश और पिंकी ईरानी का हमेशा मुझे धोखा देने का इरादा था. मुझे शेखर (सुकेश ने खुद को इसी नाम से इंट्रोड्यूस किया था) ने बेवकूफ बनाया. जब मुझे शेखर के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानकारी हुई, तब मुझे पता चला कि उसका असली नाम सुकेश है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!