31.6 C
Jodhpur

‘मुझे सिर्फ एक्शन हीरो बनना था,’ ‘पठान’ की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा

spot_img

Published:

 साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ से वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान धुआंधार एक्शन अंदाज में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. इंडस्ट्री में रोमांस के किंग के नाम से मशहूर शाहरुख हमेशा से एक्शन हीरो बनना चाहते थे. इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने हाल ही में किया है.

रोमांटिक नहीं, एक्शन हीरो बनना चाहते थे शाहरुख खान
हाल ही में यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में किंग खान अपने 32 साल के फिल्मी सफर को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में शाहरुख खान ने बताया है कि ‘करियर की शुरुआत में 32 साल पहले में इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो बनने की चाह लेकर आया था. लेकिन मैं बन नहीं पाया और एक रोमांटिक हीरो बन गया. हालांकि में दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे से प्यार करता हूं. राहुल और राज जैसे उन तमाम अच्छे लड़कों को चाहता हूं. लेकिन फिर भी मैं हमेशा ये सोचता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं. ऐसे में पठान से मेरा एक्शन हीरो का सपना साकार होने जा रहा है.’

news reels

‘पठान’ के कैरेक्टर पर क्या बोले शाहरुख खान
इतना ही नहीं इस वीडियो में शाहरुख खान ने ‘पठान’ फिल्म में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है. किंग खान ने बताया है- ‘कि पठान में मेरा किरदार एक सीधा-साधा लड़का है. लेकिन वो बहुत सारी कठिन चीजें करता है और वो थोड़ा शरारती भी है. वह काफी टफ है, हालांकि वह इसका कोई भी दिखावा नहीं करता है.

वह ईमानदार होने के साथ भरोसेमंद भी है. इतना ही नहीं वह भारत को अपनी मां के रूप में मानता है.’ मालूम हो कि 25 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम लीड रोल में मौजूद हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!