25.7 C
Jodhpur

महिला की डिमांड पर हंस पड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जानें मामला

spot_img

Published:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज श्रीगंगानगर के दौरे पर थे। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के साथ गांव बूढ़ा जोहड़, श्रीगंगानगर के निवासियों से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं के बारे में उनकी राय जानी।सीएम गहलोत से लोगों ने कहा कि चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ मिल रहा है। एक व्यक्ति ने कहा कि पिछले दो महीने के अंदर जिनका बीमा भी नहीं था, उनकों इलाज दिलवाया गया। इस दौरान महिला ने सीएम को जानकारी दे रहे लड़के से कहा- याको (मुख्यमंत्री) नंबर ल राजू जी। महिला के इतना कहते ही सीएम गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा हंस दिए। रंधावा ने महिला से कहा- तू पहले फोटो करवालें। सीएम गहलोत ने महिला को अपने पास बुलाया और फोटो खिंचवाया। महिला ने सीएम से कहा- म कट्टर कांग्रेसी है। वोट कांग्रेस को ही देंगा। सीएम गहलोत ने महिला से पूछा क्या नाम है। महिला ने जवाब दिया- सुकना। सीएम गहलोत ने लोगों से बातचीत की और सरकार की योजनाओं का फीडबैक लिया। एक व्यक्ति ने सीएम से कहा कि जनता की सुध लेने के लिए बहुत कम लोग आते हैं। चिरंजीवी का लाभ हर सभी को मिल रहा है। सीएम ने पूछा- चिरंजीवी योजना का फायदा मिला किस को?

दरअसल सीएम गहलोत आज श्रीगंगानगर के दौरे पर थे। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के साथ गांव बूढ़ा जोहड़, श्रीगंगानगर के निवासियों से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं के बारे में उनकी राय जानी। सीएम गहलोत ने वीडियो शेयर कर खुद यह जानकारी दी। इससे पहले सीएम गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि उनकी सरकार जाति और धर्म के आधार पर काम नहीं करती है। हम चाहते हैं कि सरकार की योजनाओं का लाभ सभी धर्माों और वर्गों के लोगों को मिले। ब

बता दें, श्रीगंगानगर और हनुमानग़ढ़ जिला पंजाब से सटे हैं। ऐसे में सीएम गहलोत को दोनों जिलों का दौरा काफी अहमियत रखता है। माना जा रहा है कि नहरी क्षेत्र में केजरीवाल का प्रभाव रोकने के लिए सीएम गहलोत ने प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ दोनों जिलों का दौरा किया है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!