29.7 C
Jodhpur

‘मन्नत के बाहर इंतजार कर रहा था…मिलने क्यों नहीं आए?’ जवाब देकर शाहरुख खान ने लूट ली महफिल

spot_img

Published:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म की रिलीज को बस कुछ ही दिन बचे हैं. इस बीच शनिवार को शाहरुख ने ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे. वहीं, शाहरुख खान ने मजेदार जवाब देकर फैंस का दिल जीत लिया.

फैन से मिलने मन्नत से बाहर क्यों नहीं निकले शाहरुख? 

आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक यूजर पूछा कि वह मन्नत के बाहर उनका इंतजार कर रहा था, लेकिन वह उससे मिलने के लिए बाहर नहीं निकले. इस सवाल का शाहरुख खान शानदार जवाब दिया है. फैन ने मन्नत के बाहर अपनी क्लिक की हुई सेल्फी पोस्ट की और शाहरुख से पूछा कि ‘मैं इंतजार कर रहा था. बाहर क्यों नहीं आए’. इसके रिप्लाई में एक्टर ने लिखा, ‘लेज़ी फीलिंग कर रहा हूं. बेड पर चिल करना चाहता हूं यार’.

news reels

शाहरुख ने बताया कार्गो पैंट पहनने का राज

एक और फैन से शाहरुख खान से पूछा आप हमेशा कार्गो पैंट्स क्यों पहनते हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘इसमें ज्यादा पॉकेट्स होते हैं. दुनिया को रखने के लिए काफी जगह होती है’. शाहरुख खान से एक यूजर ने पूछा कि सर द कपिल शर्मा शो में नहीं आ रहे हैं इस बार ? इस पर एक्टर ने जवाब दिया, ‘भाई सीधे मूवी हॉल में आऊंग वहीं मिलते हैं’.

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान?

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान रिपब्लिक डे से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाडिया जैसे सितारे नजर आएंगे. ‘पठान’ का निर्देशन ‘वॉर’ फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. पिछली बार शाहरुख खान जीरो फिल्म में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि, इस बीच शाहरुख खान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकेट्री’ जैसी फिल्मों में कैमियो किया था.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!