33.7 C
Jodhpur

भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी करवा रही हैं अश्लील डांस, बोेले गहलोत

spot_img

Published:

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मेरा बस चले तो रेपिस्ट के बाल कटवाकर पब्लिक परेड करवाऊं, लेकिन न्यायपालिका का आदेश सर्वोंपरि होता है, हमें उसी हिसाब से चलना पड़ता है। सीएम गहलोत ने उदयपुर में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि यदि मेरा बस चले तो रेपिस्ट को घुमाऊं बाजार में,  हथकड़ी डालकर  और बाल काटकर  घुमाऊं बाजार में,  लेकिन न्यायालय  के आदेशों का सम्मान करना हमारी जिम्मेदारी है।

पेपर लीक मामले में सीएम गहलोत ने कहा कि हमने दोषियों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य राज्यों में भी पेपर लीक जैसे मामले सामने आ रहे हैं. उन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सीएम ने कहा कि पेपर लीक के डर से युवाओं को बेरोजगार नहीं रख सकते हैं। हम युवाओं को रोजगार देने के लिए लगातार परीक्षााएं आयोजित करवा रहे हैं।  भ्रष्ट्रचारियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में लगातार कार्रवाई की जा रही है। फिर भी विपक्ष निशाना साध रहा है। हम भ्रष्टाचारियों पर लगाम कस रहे हैं। आमजन को राहत देने के लिए हमने एफआईआर को दर्ज करना अनिवार्य कर दिया है। मामला दर्ज होने के बाद परिवादी बेझिझक थाने में जाकर अपनी रिपोर्ट देता है।  जंबूरी कौ लेकर सीए गहलोत ने कहा कि यह ऐतिहासिक कार्यक्रम है।  पाली के लिए गर्व की बात है। जहां जंबूरी का आयोजन हो रहा है। यहां से फ्रंट कोरिडोर गुजरेगा। पाली औद्योगिक हब भी बनेगा। 

सीएम गहलोत ने अश्लील डांस पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा की रैलिया पूरी तरह से फ्लाॅप साबित हो रही है। अश्लील डांस करवाकर भीड़ एकत्रित की जा रही है। भाजपा में मुख्यमंत्री पद के आधा दर्जन उम्मीदवार है। सीएम गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार की मंशा ज्यादा से ज्यादा रोजगार देने की है। हम 1 अप्रैल के 500 रुपये में सिलेंडर दे रहे हैं। हम चाहते है कि महंगाई की मार कम हो। केंद्र सरकार महंगाई को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। लेकिन हमें गरीबों की चिंता है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!