29.7 C
Jodhpur

भाजपा सत्ता में पिछली पार्टियों के कुशासन पर युवाओं को शिक्षित करने का अभियान चलाएगी: फडणवीस

spot_img

Published:

भारतीय जनता पार्टी की चल रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्तमान सरकार के तहत भारत अब कुशासन से सुशासन की ओर बढ़ गया है। “पीएम ने कहा कि 18-25 वर्ष की आयु के युवाओं ने पिछली सरकार के कुशासन को नहीं देखा है और वर्तमान सरकार के तहत भारत अब कुशासन से सुशासन की ओर कैसे बढ़ गया है। इसलिए इसके बारे में युवाओं में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए, बीजेपी आने वाले दिनों में ऐसा करेगी”, फडणवीस ने कहा।

फडणवीस ने कहा कि पीएम ने पार्टी सदस्यों को दूरस्थ गांवों का दौरा करने का भी निर्देश दिया, खासकर सीमावर्ती क्षेत्रों से सटे गांवों का।

समाचार रीलों

“हमें मोर्चा के कुछ विशेष कार्यक्रम आयोजित करने की सलाह दी गई थी, खासकर सीमावर्ती गांवों में। ताकि हम उनके साथ और अधिक जुड़ सकें और हमारी विकासात्मक योजनाएं इन क्षेत्रों तक पहुंच सकें”, उन्होंने कहा।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने दावा किया कि प्रधान मंत्री ने सभी कर्मचारियों को मुस्लिम समुदाय के बारे में अप्रिय टिप्पणी करने से परहेज करने का निर्देश जारी किया था।

यह भी पढ़ें: जगत प्रकाश नड्डा – भाजपा अध्यक्ष जो 2024 के लोकसभा चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करेंगे

“पीएम मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और हमें देश के विकास में योगदान देने के लिए बहुत मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अमृत काल को कर्तव्य काल में बदलना चाहिए तभी देश तेजी से प्रगति की ओर बढ़ सकता है, फडणवीस ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

इस बीच, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक के लिए बढ़ा दिया गया। नड्डा के विस्तार की घोषणा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘देश के सभी राजनीतिक दलों में से भाजपा सबसे अधिक लोकतांत्रिक तरीके से चलती है। हम बूथ स्तर से लेकर पार्टी के संविधान के अनुसार चुनाव करते हैं। राष्ट्रपति पद।”

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!