25.7 C
Jodhpur

बाड़मेर में कच्चे झोपेड़े में लगी आग, 3 मासूम जिंदा जले

spot_img

Published:

राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. जहां बुधवार को एक रहवासी ढाणी में बने कच्चे झोपे में अचानक आग लग गई। सूचना पर दमकल और पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, इस आगजनी की घटना में तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई। अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना जिले के नागाणा थाना इलाके के बादरा गांव की है। 

गांव के सरपंच नग सिंह ने बताया कि सासियों की बस्ती में यह घटना हुई है। रिडमल सिंह की ढाणी में पशुओं के चारा डालने के लिए एक झोपड़ी बनी हुई है। उसमें बुधवार को बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक आग लग गई। उन्होंने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचे तब तक रिडमल सिंह की पोती और उनके भाई के बेटा-बेटी जिंदा जल गए। उन्होंने बताया कि आग कैसे लगी है, इस बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। वहीं, रिडमल सिंह ने बताया कि हम लोग शादी में गए हुए थे और पीछे यह घटना हुई है। इसमें उनकी पोती और उनके भाई का बेटा और बेटी की मौत हुई है। 

बताया जा रहा है कि घर में बने कच्चे झोपे में तीन बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक झोपे में आग लग गई। आगजनी की सूचना पर दमकल की गाड़ियां व पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में तीन मासूम बच्चे जिंदा जल गए  जिससे तीनों की मौत हो गई। नागाणा थानाधिकारी नरपतदान ने जानकारी देते हुए बताया कि बांदरा गांव में आगजनी की घटना हुई है। सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंचीं. दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. आगजनी की घटना में तीन बच्चों की जलने से मौत हुई है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!