29.7 C
Jodhpur

फिल्मों के बायकॉट को लेकर PM मोदी की नसीहत, क्या बॉलीवुड की ‘पठान’ को मिलेगी राहत?

spot_img

Published:

 बीते लंबे समय से देखा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की एक बड़ी मुहिम छिड़ी हुई है. जिसके चलते कई फिल्में इस बायकॉट ट्रेंड की भेंट चढ़ चुकी हैं. मौजूदा समय में सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लेकर भी काफी विवाद छिड़ा हुआ है. बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा पहले ही इस फिल्म के गाने और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर आपत्ति जता चुके हैं. इस बीच ‘पठान’ की रिलीज से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को फिल्मों के बारे में न बोलने को लेकर नसीहत दी है. 

‘पठान’ की रिलीज से आया पीएम मोदी का बड़ा बयान

पीटीआई की रिपार्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलावर को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक के दूसरे दिन के दौरान बीजेपी कैडर को बड़ा संदेश दिया है. इस मीटिंग पीएम मोदी ने सभी से कहा है कि- ‘किसी को भी फिल्मों जैसे अर्थहीन मसले पर अपनी गैर जरूरी कमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है. साथ ही इसे मामले से जितना बचा जाए उतना ठीक है. इन टिप्पणियों ने पार्टी के विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.’

मालूम हो कि बीते समय में भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं की ओर से फिल्मों को लेकर कई विवादित बयान दिए गए हैं, जिसकी वजह से काफी विवाद भी हुआ है. ऐसे में अब पीएम मोदी के इस बयान के बाद क्या बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर फर्क पडे़गा,ये देखना दिलचस्प रहेगा.

news reels

पठान की रिलीज को लेकर होता बवाल

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में जमकर विरोध देखा जा रहा है. जिसके चलते पठान की रिलीज के दिन बवाल होने की उम्मीद है. लेकिन अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान के बाद बवाल होने की संभावना बेहद कम हो जाएगी. क्योंकि उनके इस ताजा बयान का असर हर किसी पर देखा जा सकता है. हालांकि पीएम मोदी के इस बयान के बाद भविष्य में आने वाली बॉलीवुड फिल्में किसी का भाई किसी की जान, सेल्फी और जवान जैसी फिल्मों को भी बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से राहत मिल सकती है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!