31.6 C
Jodhpur

प्रियंका चोपड़ा ने सेरोगेसी के जरिए मां बनने का ऑप्शन क्यों चुना? एक्ट्रेस ने बताई वजह

spot_img

Published:

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मां के रूप में अपने नए रोल को एंजॉय कर रही हैं. पॉपुलर स्टार और उनके पति और फेमस-एक्टर निक जोनस ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का वेलकम किया था. इस बीच, वोग के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि उन्होंने सेरोगेसी का ऑप्शन क्यों चुना था.

प्रियंका ने सेरोगेसी का ऑप्शन क्यों चुना था
वोग को दिए इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनके पति निक ने सेरोगेसी के जरिए बच्चे का ऑप्शन क्यों चुना था. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे काफी मेडिकल कॉम्पलिकेशनंस थे. यह एक जरूरी कदम था. और, मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी जहां मैं ऐसा कर सकती थी.” एक्ट्रेस ने अपने सेरोगेट के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “हमारी सेरोगेट बहुत जेनरेस थी. वह बहुत ही अच्छी, प्यारी और फनी हैं और उन्होंने छह महीने तक हमारे लिए इस कीमती उपहार का ख्याल रखा.”

क्यों सेरोगेसी जर्नी पर चर्चा नहीं करना चाहती प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि वह अपनी सेरोगेसी जर्नी पर चर्चा क्यों नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने कहा,”आप मुझे नहीं जानते. आप नहीं जानते कि मैं किस चीज से गुजरी हूं और सिर्फ इसलिए कि मैं अपनी मेडिकल हिस्ट्री नहीं बनाना चाहती या मेरी बेटी, जनता आपको तैयार होने का अधिकार नहीं देती है जो भी कारण थे.”

प्रेग्नेंसी को ‘आउटसोर्स’ करने के लगे आरोप
प्रियंका चोपड़ा ने हाल में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वोग फोटोशूट करवाया था. गुरुवार को, एक्ट्रेस ने बेबी के साथ अपना पहला कवरशूट करवाया जिसमें मां-बेटी बेहद क्यूट लग रही हैं. इंटरव्यू के दौरान, प्रियंका ने बताया कि, बेटी के जन्म के बाद उन पर प्रेग्नेंसी को ‘आउटसोर्स’ करने, ‘कोख किराए पर लेने’ और सेरोगेट के जरिए ‘रेडी-मेड बेबी’ हासिल करने के आरोप लगे थे. इस पर प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्हें मां बनने के बाद इस तरह के रिएक्शन मिलने की उम्मीद थी…? तो ‘देसी गर्ल’ ने कहा, “जब लोग मेरे बारे में बात करते हैं तो मैंने अपनी भावनाएं छिपाने के लिए खुद को मजबूत बना लिया है.”

news reels

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा में’ नजर आएंगी, जिसका डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं. इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन एंड एंडिंग थिंग्स’ (Love Again and Ending Things) में दिखेंगी. प्रियंका प्राइम वीडियो की वेब सीरीज Citadel से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इस सीरीज को रूसो ब्रदर्स ने प्रोड्यूस किया है. इस साइंस-फिक्शन सीरीज को पैट्रिक मॉर्गन ने डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, रिचर्ड मैडन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!