46.1 C
Jodhpur

पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच ने पकड़ा जोर, प्रदर्शन

spot_img

Published:

राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ती जा रही है। बेरोजगार युवाओं ने उपेन यादव के नेतृत्व में आज जोधपुर में रैली निकाली। उपेन यादव ने कहा कि आक्रोश महारैली निकालकर पेपरलीक माफियो का खात्मा करवाने और रासुका कानून लागू करवाने और पेपरलीक की जांच सीबीआई से  करवाने की मांग को लेकर युवा बेरोजगारों ने जोधपुर में रैली निकाली। रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। नई सड़क से जिला कलेक्ट्रेट जोधपुर तक युवा आक्रोश महारैली निकालकर विरोध जताया। उपेनय यादव ने कहा कि 23 जनवरी को विधानसभा घेराव किया जाएगा।

आक्रोश रैली में पेपरलीक बंद करो, युवा बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बंद करो। रासुका कानून लागू करो। पेपरलीक की सीबीआई जांच कराओ जैसे कई नारे युवा बेरोजगारों ने लगाए। साथ में युवा बेरोजगारों ने बजट में विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नई भर्तियां निकालने की मांग भी की।  युवा बेरोजगार आक्रोश महारैली के बाद युवा बेरोजगारों के 11सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में अतिरिक्त जिला कलेक्टर  को मुख्यमंत्री के नाम निम्नलिखित मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया। 

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा पेपरलीक की जांच सीबीआई से करवाई जाए। भर्तियों में तत्काल रासुका कानून लागू किया जाए। तमाम पेपरलीक दोषियों को जेल में डाला जाया और संपति जब्त की जाए। सेकंड ग्रेड भर्ती के युवा बेरोजगारों के साथ न्याय किया जाए। अन्यथा 2023 में कांग्रेस सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। युवा बेरोजगार संघ के जिला अध्यक्ष नरेंद्र विश्नोई ने बताया यदि सरकार ने जल्द से जल्द युवा बेरोजगारों की मांगों को नहीं माना तो विधानसभा घेराव किया जाएगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!