36 C
Jodhpur

पेपर लीक प्रकरण में किरोड़ी का विधानसभा कूच, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

spot_img

Published:

राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना की आज बेरोजगार आक्रोश रैली के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। बेरोजगार आक्रोश रैली में बड़ी संख्या में अभ्यर्थी शामिल होंगे। इसके लिए किरोड़ी लाल करीब 15 दिन से युवाओं से जनसंपर्क कर रहे थे। पहले यह रैली 19 जनवरी को होनी थी, लेकिन इसे स्धगित कर दिया गया था। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल ने आज अपने समर्थकों के साथ विधानसभा घेराव का ऐलान किया है। किसी भी अप्रिय हालत से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। 

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में मंगलवार को दौसा से जयपुर बेरोजगार आक्रोश यात्रा कूच करेगी। जिसमें अलवर जिले से बड़ी संख्या में युवा व बेरोजगार शामिल होंगे। जिसके लिए कई दिनों से युवा जनसंपर्क करने में लगे हैं। किरोड़ी समर्थकों ने बताया कि दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे से सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणाके साथ कई हजार युवा बेरोजगार जयपुर विधानसभा का घेराव करने के लिए कूच करेंगे। बार-बार पेपर लीक को लेकर युवाओं में आक्रोश है। कई भर्तियों के पेपर लीक होने केकारण रद्द करने पड़े। कोरोना में हैल्थ वर्कर के रूप में काम करने वाले सीएचए को हटाने के बाद हजारों सीएचए में आक्रोश है। इसके अलावा पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने सहित कई प्रमुख मांगों को लेकर दौसा से जयपुर कूच किया जाएगा।

उल्लेखनी है कि बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल आरपीएससी सेकेंड़ ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे हैं। किरोड़ी लाल का आरोप है कि पेपर लीक के तार मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े है। इसलिए मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए। जबकि सीएम गहलोत का कहना है कि सीबीआई से जांच कराने पर भर्तियां अटक जाएंगी। युवाओं को नौकरी नहीं मिलेगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!