20 C
Jodhpur

पायलट को कांग्रेस आलाकमान से झटका? पवन खेड़ा ने याद दिलाई बगावत

spot_img

Published:

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के 11 अप्रैल के अनशन पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का रिएक्शन आया है। दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए पवन खेड़ा ने कहा- वक्तव्य जो आना था, वह आ चुका है। आप सब के पास पहुंच गया था। उसके अलावा उस पर आज कुछ कहना उचित नहीं होगा। रही बात जांच की वो मैंने आपकों बता दी। हर पहलू पर जांच हो रही है। ना केवल संजीवन घोटाले पर हो रही है, लेकिन जो साजिश रची गई थी एक चुनी हुई सरकार को गिराने की। उसमें भारतीय जनता पार्टी के कौन-कौन नेता शामिल थे। उनके तार कहां-कहां जुड़े हुए है। हर पहलू पर जांच हो रही है। 

पवन खेड़ा ने कहा कि संगठन जांच नहीं करता है। जांच का काम एजेंसियों का होता है। संगठन से उम्मीद करते हैं कि जांच करेगा, माफ कीजिएगा ये कांग्रेस का संगठन है भारतीय जनता पार्टी का नहीं है। बीजेपी में ऐसा होता होगा। मैं आपको बता ही रहा हूं। हमारे यहां ऐसे स्पाइवेयर नहीं होते है कि मैं मांग कर लूं संगठन जांच कर लें और फिर संगठन ऐसा स्पाइवेयर लगाएं, ये कहीं और होता है। कांग्रेस में नहीं होता है। पवन खेड़ा ने कहा कि हमारे प्रभारी महासचिव संपर्क में रहते हैं। निरंतर संपर्क में रहते हैं। हर नेता के संपर्क में रहते है राजस्थान के। जो चर्चा उन्हें करनी होगी। विचार-विमर्श करना होगा। कर लेंगे। सचिन पायलट से भी कर रहे हैं। विचार-विमर्श के बाद जो उत्तर देने हैं, इन सवालों के जरूर देंगे। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गहलोत का समर्थन किया था। मीडिया से बात करते हुए कहा कि गहलोत ने मुख्यमंत्री के रूप में राजस्थान में कई बड़ी योजनाओं को लागू किया है। कई ऐसी नई पहल भी की गई हैं, जिनका लोगों को अच्छा लाभ मिला, जिससे लोग  प्रभावित हैं।  उन्होंने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा पार्टी संगठन के समर्पण और दृढ़ संकल्प से सफलता से संभव हुई थी। साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इन ऐतिहासिक उपलब्धियों और संगठन के सामूहिक प्रयासों से लोगों से नए जनादेश की मांग करेगी। 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!