46.1 C
Jodhpur

पवन खेड़ा के ‘बिना शर्त माफी’ मांगने पर हिमंता बोले- अब कोई भी ‘अभद्र भाषा’ का इस्तेमाल नहीं करेगा

spot_img

Published:

 असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए सुप्रीम कोर्ट में ‘बिना शर्त माफी’ मांगने के बाद, कोई भी आगे से राजनीतिक चर्चा में ‘अभद्र भाषा’ का इस्तेमाल नहीं करेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि असम पुलिस मामले को एक ‘लॉजिकल एंड’ तक ले जाएगी.

बिस्वा ने कहा, ‘आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है, हम उम्मीद करते हैं कि सार्वजनिक स्थलों की पवित्रता को बनाए रखते हुए, अब से कोई भी राजनीतिक विमर्श में अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगा.’

इससे पहले गुरुवार को, पीएम मोदी के खिलाफ कथित टिप्पणी के लिए असम पुलिस द्वारा खेड़ा की गिरफ्तारी और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली के द्वारका की एक अदालत ने पवन खेड़ा को अंतरिम जमानत दे दी थी.

पुलिस ने उन्हें तब गिरफ्तार किया था जब कांग्रेस नेता छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार से शुरू हो रहे पार्टी के तीन दिवसीय अधिवेशन के लिए जा रहे थे.

खेड़ा की गिरफ़्तारी के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने धरना दिया और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. एक वीडियो में कांग्रेस नेताओं को ‘तानाशाही नहीं चलेगी’ और ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ जैसे नारे लगाते हुए दिखाया गया है.

खेड़ा ने गिरफ़्तारी के बाद कहा था कि ‘यह एक लंबी लड़ाई है और मैं इसके लिए तैयार हूं.’


[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!