31.8 C
Jodhpur

‘पठान’ डायरेक्टर की पत्नी की मदद के लिए शाहरुख खान ने बढ़ाया हाथ, वीडियो छू जाएगा दिल

spot_img

Published:

 बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं. इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर शाहरुख खान का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है. हाल ही में शाहरुख क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखरने के लिए इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) के उद्धघाटन समारोह में दुबई पहुंचे. इस दौरान शाहरुख के साथ ‘पठान’ फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, उनकी वाइफ ममता आनंद और किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी दिखीं. ऐसे में शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख ममता आनंद की मदद करते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान का ये वीडियो है शानदार

आईएलटी लीग20 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचने के दौरान शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख अपनी कार से उतरते ही ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की वाइफ ममता आनंद की तरफ आगे बढ़ते हैं. जहां किंग खान ममता से उनका हैंड बैग संभालने के लिए मदद करते हुए नजर आते हैं.

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार होने के बावजूद शाहरुख का ये व्यवहार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. हर कोई शाहरुख की इस वीडियो को देखकर उन्हें जैंटेलमैन बता रहा है. साथ ही आप भी ‘पठान’ एक्टर के इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें रियल किंग खान ही बुलाएंगे. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

news reels

आई एल टी 20 में शाहरुख का जलवा

आई एल टी 20 (IL T20) टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए. दुंबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में किंग खान ने अपनी ही अंदाज में लोगों का दिल जीता. इस मौके की शाहरुख खान की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं इस टी20 टूर्नामेंट में शाहरुख खान की क्रिकेट टीम अबू धाबी नाइट राइडर्स भी मौजूद है.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!