31.6 C
Jodhpur

‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ के लिए दीपिका पादुकोण ने की थी बहुत ज्यादा मेहनत

spot_img

Published:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है. हालांकि ‘पठान’ रिलीज से पहले विवादों में भी रही. फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी बवाल हुआ था. दरअसल सॉन्ग में दीपिका की भगवा बिकिनी पर कई नेताओं और हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई थी. वहीं अब दीपिका ने पहली बार फिल्म ‘पठान’ के कॉन्ट्रोवर्सियल सॉन्ग बेशर्म रंग को लेकर बात की है.

दरअसल यशराज फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका ने खुलासा किया कि किस तरह फिल्म की टीम ने गाने के लिए ‘बेहद मुश्किल परिस्थितियों’ में काम किया. उन्होंने दोनों गानों को मैसिव हिट’ भी कहा.

बेशर्म रंग’ के लिए दीपिका को करनी पड़ी बहुत मेहनत
वहीं दीपिका से ‘पठान’ मूवी के ‘झूमे जो पठान’ या ‘बेशर्म रंग’ में से फेवरेट गाना चुनने के लिए कहा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, “दोनों गाने मेरे फेवरेट हैं. इनमें से चुनना बहुत मुश्किल है. वे दोनों बहुत अलग हैं. ‘बेशर्म रंग’ के लिए, मुझे बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी. यह एक तरह से मेरा सोलो सॉन्ग है. जिस लोकेशन पर हम शूटिंग कर रहे थे वो रियली में मुश्किल थी. सॉन्ग बेशक समरी, ब्राइट और ब्यूटीफुल दिखता है लेकिन वहां सच में ठंड और बेहद हवा थी. इसलिए हम बहुत ही मुश्किल कंडीशन में काम कर रहे थे और फिर इसे ब्यूटीफुल और Sunny जैसा दिखना भी आसान नहीं था.”

news reels

दोनों सॉन्ग्स को काफी एंजॉय किया
दीपिका आगे कहती हैं, ” मुझे लगता है कि मैंने दोनों गानों में मस्ती की. दूसरा गाना शाहरुख खान के साथ है. फिर से जब वह और मैं एक साथ डांस करते हैं तो हमारे पास रियली अच्छा टाइम होता है. मुझे लगता है कि हम दोनों उस तरह के डांसर हैं जो एक स्टेप्स की टेक्निकैलिटी के बारे में रियली कोई चिंता नहीं करते हैं. हम बस स्टेप समझ लेते हैं और फिर फन करते हैं. तो हां, मुझे लगता है कि मैंने दोनों सॉन्ग्स को काफी एंजॉय किया है. दोनों ही मेरे फेवरेट हैं लेकिन ब्यूटिफुल पार्ट ये है कि दोनों सॉन्ग मैसिव हिट हैं.”

शाहरुख और दीपिका पर फिल्माए गए हैं दोनों गाने
बता दें कि दोनों गानों में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण हैं. ‘बेशर्म रंग’ को स्पेन में वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया था. इसे शिल्पा राव, कार्लिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है. संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और बोल कुमार ने लिखे हैं. ये गाना पिछले साल 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था. वहीं ‘झूमे जो पठान’ 22 दिसंबर को  रिलीज किया गया था. इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल ददलानी और शेखर रविजानी ने गाया है.

पठान’ 25 जनवरी को होगी रिलीज
दीपिका और शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ‘पठान’ आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!