20 C
Jodhpur

‘दुर्घटना के बाद गायब क्यों हुई?’: कंझावला पीड़िता के परिवार ने दोस्त पर बरसे

spot_img

Published:

मृतक अंजलि की सहेली निधि के बुधवार को दावा करने के बाद कि वह स्कूटर चलाते समय शराब के नशे में थी, पीड़ित परिवार ने गुरुवार को उस पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि ”निधि के सारे आरोप बेबुनियाद हैं, हादसे के बाद वह कहां गायब थी.”

रविवार को एक 20 वर्षीय महिला को कार से घसीट कर ले जाने की दुखद घटना सामने आने के बाद, अधिकारियों ने पाया कि पीड़िता अकेली नहीं थी। स्कूटर के सीसीटीवी वीडियो का उपयोग करते हुए, अधिकारियों ने निर्धारित किया कि अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ सवारी कर रही थी। पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया।

निधि ने कहा: “वह नशे की हालत में थी लेकिन दुपहिया चलाने की जिद पर अड़ी रही। कार की टक्कर लगने के बाद वह कार के नीचे आ गई और उसके साथ घिसटती चली गई। मैं डर गई और चली गई और घर लौट आई, नहीं।” किसी को कुछ मत बताना।”

निधि ने कहा, “यह उस लड़की की गलती है जो नशे की हालत में गाड़ी चला रही थी। मैंने उससे इतना आग्रह किया कि गाड़ी मत चलाओ, मुझे होश है, मुझे गाड़ी चलाने दो। उसने मुझ पर विश्वास नहीं किया और खुद पर विश्वास किया।”

दुर्घटना के बाद, निधि ने कहा कि वह इतनी चौंक गई थी कि वह बिना किसी को बताए दुर्घटना के दृश्य को छोड़ कर चली गई। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि वह शायद अपने घर वापस चली गई क्योंकि वह दुर्घटना स्थल के बहुत करीब था।

पांच प्रतिवादियों का दावा है कि वे इस बात से अनजान थे कि महिला ऑटोमोबाइल के नीचे फंस गई थी, जिसे निधि ने अपने बयान में खारिज कर दिया था। निधि के अनुसार, जब अंजलि चिल्ला रही थी, तब प्रतिवादी ने जानबूझकर गाड़ी चलाना जारी रखा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!