29.7 C
Jodhpur

दीपिका पादुकोण ने हनी सिंह को दी डॉक्टर की सलाह, बुरे दौर में इस एक्टर ने फोन कर पूछा हाल

spot_img

Published:

अपने गानों और रैप स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey singh) किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. लंबे समय बाद हनी सिंह अपनी लेटेस्ट एल्बम ‘हनी 3.0’ लेकर आ रहे हैं. इस एल्बम को लेकर यो यो हनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हनी सिंह ने अपने डिप्रेशन के दौर को याद किया है. साथ ही सिंगर ने ये बताया कि उनके बुरे समय में कौन से वो बॉलीवुड कलाकार थे, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया था. 

इन सेलेब्स ने यो यो हनी सिंह का दिया साथ

हर कोई जानता है की यो यो हनी सिंह ‘देसी कलाकार’ एल्बम के बाद से अचानक से गायब हो गए थे. उसके बाद ये खबरें आना शुरू हो गईं थी कि हनी सिंह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. जिसके चलते हनी सिंह लाइमलाइट की दुनिया से दूर हो गए.  इस बीच अब बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हनी सिंह ने बुरे दौर को याद किया है. इस दौरान हनी सिंह ये सवाल पूछा गया कि आपके बुरे दौर में आपको किसी सेलेब्स को सपोर्ट मिला तो इस पर हनी सिंह ने खुलकर जवाब दिया.

हनी ने बताया कि- ‘जी मुझे सबका सपोर्ट मिला, इंडस्ट्री में सभी लोग काफी अच्छे हैं. दीपिका पादुकोण ने मेरी फैमिली को दिल्ली में एक अच्छे डॉक्टर की सलाह दी थी. अक्षय कुमार पाजी मुझे कॉल कर के हाल पूछा करते थे. लेकिन उस वक्त मेरी ऐसी हालत थी कि मैं किसी से बात ही नहीं करना चाहता था. यहां तक शाहरुख खान भाई ने भी मेरा हाल जाना था.’

news reels

दीपिका-अक्की के लिए हनी सिंह ने गाए गाने
मालूम हो कि यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey singh) ने दीपिका पादुकोण के लिए फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में ‘लुंगी डांस’ गाना गाया था. जबकि अक्षय कुमार के लिए हनी सिंह ने फिल्म ‘बॉस’ में ‘पार्टी ऑल नाइट’ गाना गाया था, जोकि अब भी पार्टियों में धूम मचाता है. ऐसे में अब एक बार फिर से हनी सिंह एल्बम ‘हनी 3.0’ के जरिए फैंस की जीतने के लिए आ रहे हैं. खबर ये भी है कि हनी सिंह सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी एक गाना कर रहे हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!