20 C
Jodhpur

दिल दुखाने वाले को कभी नहीं मिलेगा राज, वसुंधरा का पायलट पर निशाना?

spot_img

Published:

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सचिन पायलट द्वारा भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। इसके लिए वसुंधरा राजे एक भक्त वाली कहानी का सहारा लिया है। पूर्व सीएम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक कहानी ट्वीट की है। इशारों में सचिन पायलट पर निशाना साधा है। वसुंधरा राजे ने पायलट का नाम लिए बिना कहा कि इसलिए भाग्य में होने के बावजूद उसे राजयोग कभी प्राप्त नहीं होगा। चाहे वह कितने ही झूठे आरोपों का सहारा ले लें। कितना ही षड्यंत्र रच लें। ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय।’

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कियाः डूंगरपुर के म्याला गांव में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के श्रवण का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस दौरान ज्ञानयज्ञ के कथावाचक संतों का आशीर्वाद लिया तथा ईश्वर की आराधना की। इस पावन अवसर पर कथा व्यास श्री उत्तम स्वामी जी महाराज व श्री अच्युतानंदन जी महाराज को वंदन कर उनका आशीष लिया।  मैं आपसे एक कहानी साझा करना चाहती हूं। एक गांव में एक भगवान का सच्चा भक्त और एक अधर्मी रहते थे। दोनों में लड़ाई थी पर दोनों ही मंदिर जाते थे। एक दिन अधर्मी ने पुजारी के कान में कहा कि पिछले दिनों मंदिर से जो गहने चोरी हुए थे, वह उस दूसरे व्यक्ति (भक्त) ने चुराये थे। पुजारी ने मान लिया और दूसरे दिन भगवान की भक्ति में लीन उस व्यक्ति को चोर समझ मंदिर में नहीं घुसने दिया। पर वो रोज आता और भगवान की सीढ़ियों पर ही ढोक लगाकर चला जाता। एक दिन वह भगवान की सीढ़ियों पर ढोक लगाकर घर जा रहा था तभी अचानक कार से टकरा गया।

कहानी के मुताबिक घर आकर वह भगवान की तस्वीर के सामने बैठकर कहने लगा भगवान धर्म की राह पर चलने वालों पर इतने संकट? भगवान बोले जिस दिन तू गाड़ी से टकराया, वो तेरा आखिरी दिन था। पर तेरी भक्ति से तेरी मौत छोटी सी चोट में बदल गई। मेरी भक्ति के कारण तुझे एक दिन बहुत ऊंचा मुक़ाम मिलेगा। भगवान ने उसे उस अधर्मी के बारे में भी बताया कि उसके भाग्य में राजयोग था, मगर उसने मेरे भक्त पर झूठा आरोप लगाकर उसका दिल दुखाया। मेरे गहने भी उसी ने चुराये, इसलिए भाग्य में होने के बावजूद उसे राजयोग कभी प्राप्त नहीं होगा। चाहे वह कितने ही झूठे आरोपों का सहारा ले लें। कितना ही षड्यंत्र रच लें, कामयाबी अंत में तुम्हारी ही होगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!