36.6 C
Jodhpur

दिल्ली में आज पीएम मोदी का ग्रैंड रोड शो, कांग्रेस ने कहा ‘खोखले, कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम ही होंगे’

spot_img

Published:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में एक भव्य रोड शो करेंगे। भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। इससे पहले रविवार को, कांग्रेस ने राष्ट्रीय राजधानी में अपने निर्धारित रोड शो को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी, “भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से परेशान”, अपनी पार्टी को “सड़क का मजाक” आयोजित करने के लिए मिला है। प्रदर्शन”।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के सम्मान में रोड शो कर रही है. इससे पहले अहम बैठक के दूसरे दिन मंगलवार को रोड शो करने की योजना थी। लेकिन पार्टी ने कार्यक्रम में बदलाव किया और अब 16 जनवरी को रोड शो होगा.

कांग्रेस के संचार प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर कहा, ”भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से बौखलाए एक असुरक्षित प्रधानमंत्री ने भाजपा से कुछ ही दूरी पर रोड शो का मजाक उड़ाया है. राष्ट्रीय राजधानी कल। “इस तरह के खोखले, कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम केवल उनके ढोल बजाने वालों को व्यस्त रखेंगे,” उन्होंने कहा।

पीएम मोदी का रोड शो मीटिंग प्वाइंट तक करीब एक किलोमीटर लंबा होगा. रोड शो के दौरान विभिन्न राज्यों के कलाकार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगे। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पीएम मोदी के स्वागत के लिए पार्टी कार्यकर्ता सड़कों के किनारे खड़े होंगे। गुजरात में भारी जीत के बाद पार्टी की यह पहली बड़ी बैठक है। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में पीएम मोदी के रोड शो को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

समाचार रीलों

“भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 16 जनवरी को दोपहर 3 बजे से पटेल चौक से संसद मार्ग-जय सिंह रोड जंक्शन तक संसद मार्ग पर जन भागीदारी के साथ एक रोड शो आयोजित कर रही है। भारत के प्रधान मंत्री उक्त रोड शो की शोभा बढ़ाएंगे। उपस्थिति। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, रोड शो मार्ग के आसपास के क्षेत्रों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की जाएगी।

ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि अशोका रोड (विंडसर प्लेस से जय सिंह रोड जीपीओ दोनों कैरिजवे), संसद मार्ग, टॉलस्टॉय रोड (जनपथ से संसद मार्ग), रफी मार्ग (रेल भवन से संसद मार्ग), जंतर मंतर रोड, इम्तियाज खान मार्ग और बंगला साहिब 16 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे से शाम 5 बजे तक लेन बंद रहेगी।

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा कि बाबा खड़क सिंह रोड, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट/शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुआं रोड, रायसीना रोड, टॉलस्टॉय रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड , डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर रोड शो के दौरान भारी मात्रा में यातायात का अनुभव होने की उम्मीद है।

गोल डाक खाना, गुरुद्वारा रकाब गंज, विंडसर, रेल भवन, बाहरी सीसी-संसद मार्ग जंक्शन, रायसीना रोड-जंतर मंतर रोड जंक्शन, जनपथ-टॉलस्टॉय रोड जंक्शन और टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शनों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने लोगों को उपरोक्त सड़कों, हिस्सों और रोड शो में आने वाले क्षेत्रों से बचने की सलाह दी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!