37.4 C
Jodhpur

दिल्ली आबकारी नीति मामला: सीबीआई ने मेरे कार्यालय की तलाशी ली, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया। एजेंसी का कहना है कि छापा नहीं पड़ता

spot_img

Published:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि आबकारी नीति मामले में चल रही जांच के तहत केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी उनके कार्यालय में थे।

उन्होंने कहा, ‘आज सीबीआई एक बार फिर मेरे ऑफिस पहुंच गई है। उनका स्वागत है, ”आप नेता ने हिंदी में एक पोस्ट में ट्विटर पर लिखा।

समाचार रीलों

“उन्होंने मेरे घर और कार्यालय पर छापे मारे, मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली…। यहां तक ​​कि मेरे गांव में जाकर तलाशी लेने भी गए। उन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं पाया… और न पा सकेंगे क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने दिल्ली में बच्चों के लिए शिक्षा क्षेत्र की सेवा के लिए ईमानदारी से काम किया है।

हालांकि, सीबीआई के सूत्रों ने कहा कि उनकी टीम एक दस्तावेज लेने के लिए सिसोदिया के कार्यालय पहुंची थी और यह कोई छापेमारी नहीं थी।

विशेष रूप से, मनीष सिसोदिया के घर को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से जांच की मंजूरी मिलने के बाद अगस्त में केंद्रीय एजेंसी द्वारा कई बार तलाशी ली गई थी।

उपमुख्यमंत्री आबकारी नीति मामले में मुख्य आरोपी हैं, जिसमें दिल्ली में शराब की दुकान के लाइसेंस के बदले निजी खिलाड़ियों द्वारा राजनीतिक नेताओं को कथित रूप से घूस देना शामिल है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने पहले दावा किया था कि सिसोदिया को घोटाले से कथित संबंध के लिए गिरफ्तार किया जाएगा और इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का “राजनीतिक प्रतिशोध” कहा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!