20 C
Jodhpur

त्रिपुरा में पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के आवास के बाहर भीड़ ने पुजारियों पर हमला किया, वाहनों में तोड़फोड़ की

spot_img

Published:

त्रिपुरा  के गोमती जिले के उदयपुर में त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के पैतृक घर के बाहर अज्ञात लोगों ने मंगलवार देर रात पुजारियों पर हमला किया। यह घटना उस समय हुई जब पुजारियों का एक समूह उदयपुर के जमजुरी इलाके में राजधनगर स्थित देब के आवास पर पहुंचा।

पुजारी बुधवार को देब के पिता के वार्षिक श्राद्ध समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद के आवास पर यज्ञ करने आए थे। बदमाशों ने संतों पर हमला किया और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की। एएनआई ने रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि आसपास के लोग और स्थानीय लोग पुजारियों के बचाव में आए, जिसके बाद बदमाश भाग गए।

“मैं माँ त्रिपुर सुंदरी मंदिर के दर्शन करने आया था। यहाँ मैं अपने गुरुदेव जी के निर्देश पर बुधवार को होने वाले यज्ञ की तैयारियों को देखने आया था। अचानक एक भीड़ आई, उन्होंने मुझ पर हमला किया और मेरे वाहन में तोड़फोड़ की। वे चिल्लाए कि या तो वहाँ होगा।” सीपीआई (एम) या कोई नहीं,” जितेंद्र कौशिक ने कहा, जिसका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था, जैसा कि एएनआई द्वारा उद्धृत किया गया था।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने हमलावरों की दुकानों में तोड़फोड़ की। इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। स्थिति को संभालने के लिए उप मंडल पुलिस अधिकारी निरुपम देबबर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देबांजना रॉय मौके पर पहुंचे।

इससे पहले त्रिपुरा के गोमती जिले के उदयपुर में मंगलवार शाम को त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पुश्तैनी घर पर अज्ञात लोगों के एक समूह ने हमला किया था.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!