29.7 C
Jodhpur

‘डोन्ट फूल अराउंड इमरजेंसी गेट’: डीएमके सांसद ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए वीडियो पोस्ट किया

spot_img

Published:

शनिवार को कोयंबटूर जाते समय डीएमके सांसद दयानिधि मारन ने अपनी फ्लाइट से एक वीडियो रिकॉर्ड किया। हालाँकि, वीडियो का इरादा कर्नाटक के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का उपहास करना था, जिन्होंने 10 जनवरी को एक इंडिगो एयरलाइन के आपातकालीन पलायन को ‘खोलने’ के लिए खबर बनाई थी, जिससे उड़ान में देरी हुई थी।

अपने वीडियो में, दयानिधि मारन ने कहा कि उन्हें आपातकालीन निकास के पास एक सीट दी गई थी, लेकिन वह इसका उपयोग नहीं करेंगे क्योंकि इससे खतरा पैदा होता है, और उन्हें एक लिखित माफीनामा भी प्रस्तुत करना होगा।

“मैं कोयंबटूर के लिए एक इंडिगो उड़ान पर यात्रा कर रहा हूं। मैं आपातकालीन निकास के पास बैठा हूं। लेकिन मैं इसे खींचने नहीं जा रहा हूं क्योंकि यह उड़ान के लिए अच्छा नहीं है, यात्रियों के लिए नहीं; बहुत समय बचाता है और मैं नहीं एक माफी पत्र लिखना होगा,” DMK सांसद ने तमिल और अंग्रेजी दोनों में कहा।

तेजस्वी सूर्या से जुड़ी घटना ने एक राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया, कांग्रेस ने इस घटना के बारे में भाजपा से पूछताछ की, जिसे इंडिगो ने एक सप्ताह बाद रिपोर्ट किया। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह एक त्रुटि थी और यात्री (तेजस्वी) ने माफी मांगी।

इंडिगो फ्लाइट में तेजस्वी के सह-यात्री, तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने जो कुछ हुआ उसका एक व्यापक विवरण प्रदान करते हुए कहा कि तेजस्वी ने आपातकालीन निकास नहीं खोला और गेट नहीं खोला गया था, लेकिन जगह से बाहर था, जिसे तेजस्वी ने देखा और सतर्क किया चालक दल के बारे में।

इंजीनियरों को सूचित किए जाने के बाद, वे पहुंचे और फाटक की मरम्मत की, लेकिन सभी यात्रियों को यह सत्यापित करने के लिए बाहर निकलना पड़ा कि सभी जांच पूरी हो गई हैं। अन्नामलाई के मुताबिक, तेजस्वी ने घटना की रिपोर्ट सौंपी और एक जिम्मेदार सांसद के तौर पर देरी के लिए यात्रियों से माफी मांगी.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!