20 C
Jodhpur

जैसलमेर में 35 करोड़ की 9 किलो हेरोइन पकड़ी, 4 तस्कर गिरफ्तार 

spot_img

Published:

राजस्थान पुलिस में जैसलमेर जिले में 35 करोड़ रुपये की हेरोइन पकड़ी है। पुलिस ने चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पाकिस्तान से लाई गई उच्च क्वालिटी की 9 किलो हेरोईन की खेप बरामद की है। जैसलमेर में जयपुर से आई विशेष पुलिस की टीम और जैसलमेर पुलिस ने जाइंट ऑपरेशन करते हुए करीब 9 किलो हेरोइन पकड़ी है। 9 किलो हेरोइन के साथ 4 तस्करों को पकड़ा। जिनमे से दो तस्करों को मोहनगढ़ नहरी इलाके से पकड़ा गया है। मोहन गढ़ नहरी इलाके से पकड़े दोनों तस्करों से 1 किलो हेरोइन भी बरामद कर ली गई है। तस्कर अमृत लाल पुत्र हनुमानाराम विश्नोई निवासी पदमपुर सूरतगढ़ व रामचंद्र पुत्र राम बिश्नोई निवासी 7 BLM मोहनगढ को रविवार देर रात अलग अलग जगह दबीश देकर पकड़ा है। दोनों के पास से 1 किलो हेरोइन भी पकड़ी गई है।

8 किलो हेरोइन और 2 तस्कर माधो सिंह व जोगेन्द्र सिंह को भी जैसलमेर के अन्य इलाकों से पकड़ा है। ADG क्राइम एम एन दिनेश और डीआईजी क्राइम ब्रांच राहुल प्रकाश की मॉनिटरिंग में ड्रग तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए जैसलमेर की अन्य लोकेशन पर भी सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि जैसलमेर के बॉर्डर एरिया में पुलिस की टीम तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर रही है और बड़े लेवल पर तलाश अभियान जारी है।

सूत्रों ने बताया कि जैसलमेर में करीब 35 करोड़ की करीब 9 किलो हेरोइन पकड़ी गई है और 4 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। सर्च ऑपरेशन के दौरान और भी तस्कर और हेरोइन पकड़ी जा सकती है। बताया जा रहा है कि हेरोइन पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा लाई गई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है, मगर हेरोइन कहां से आई और इनके पास कैसे पहुंची, तस्करों के पास क्या नेटवर्क है। इसको लेकर कड़ाई से पूछताछ और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!