36 C
Jodhpur

जेपी नड्डा के बेटे की हुईं शादी, वसुंधरा राजे समेत ये दिग्गज हुए शामिल

spot_img

Published:

राजस्थान में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा की शादी हो गई है। अब जेपी नड्डा की दोनों बहू राजस्थान की है। बता दें जेपी नड्डा के बड़े बेटे ने भी राजस्थानी लड़की से शादी की है। जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा का विवाह समारोह बुधवार देर शाम शुरू हुआ। इस दौरान होटल कारोबारी रमाकांत शर्मा की ओर से नड्डा परिवार और उनके मित्रों का बारात के रूप में स्वागत किया गया। समारोह में भाग लेने के लिए बीजेपी के कई नेता भी पहुंचे।  पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समारोह में शामिल हुईं। राजे ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया- जयपुर में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल होकर नव दंपति को मंगल वेला की शुभकामनाएं दी। साथ ही नड्डा परिवार एवं समारोह में पधारे पार्टी के अन्य नेताओं से भी शिष्टाचार मुलाकात की। 

समारोह में भाजपा नेताओं में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, ओम प्रकाश माथुर, राजेंद्र राठौड़ और घनश्याम तिवाड़ी जैसे नाम शामिल हुए। वहीं देर शाम बाद भी कई मेहमानों का शादी समारोह में पहुंचने का सिलसिला जारी रहा था।  राजमहल पैलेस में जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा की शादी से जुड़ी रस्मे हुई। इस दौरान सोशल मीडिया पर हरीश की हल्दी की रस्म की तस्वीर सामने आई। वहीं होटल की लॉबी में शादी की तैयारियों में मशगूल मेहमानों की फोटो भी सामने आई है। बता दें, मंगलवार शाम को हुए कार्यक्रम के दौरान शादी से पहले हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा भी साथ नजर आए थे। पर्पल कलर के वेलवेट कोट में हरीश दिखे तो गुलाबी रंग के लिबास में रिद्धि नजर आईं। इसके अलावा भी रिद्धि और हरीश की एक तस्वीर दिखी जिसमें दोनों मेहमानों के बीच नजर आ रहे हैं। 

शादी के बाद देर रात तक डिनर पार्टी का आयोजन हुआ। इसके बाद हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 जनवरी को जेपी नड्डा एक ग्रैंड रिसेप्शन के जरिए बड़ी संख्या में लोगों को दावत देंगे। वहीं इसके पहले दिल्ली में भी एक कार्यक्रम कुछ खास मेहमानों के लिए रखा जा सकता है। विवाह समारोह के लिए प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। समारोह स्थल पर भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया था। सीएम गहलोत ने जयपुर पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्ताव के सुरक्षा के इंतजाम करने करे निर्देश दिए थे। 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!