33.7 C
Jodhpur

जुनैद-नासिर हत्याकांड: 8 आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम राशि बढ़ाई

spot_img

Published:

राजस्थान के भरतपुर जिले के जुनैद-नासिर हत्याकांड के 8 आरोपियों की इनाम राशि बढ़ाकर 10-10 हजार रुपये कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में अब तक हरियाणा में डेरा डाले हुए है।  उल्लेखनीय है कि 15 फरवरी को भरतपुर जिले के मेवात क्षेत्र के घाटमीका निवासी जुनैद और नासिर का कुछ लोग अपहरण कर हरियाणा ले गए और वहां पर बोलेरो गाड़ी में जिंदा दोनों को जला डाला। मामले में अब तक आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार कर 8 आरोपियों की पहचान कर ली गई है। घटना में इनके अलावा 12 अन्य की संलिप्तता और सामने आ रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को मामले में लिप्त इन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हाथ नहीं लगी है।

जुनैद और नासिर हत्याकांड के कुख्यात आठ आरोपियों पर पुलिस आईजी गौरव श्रीवास्तव ने इनाम की राशि बढ़ा दी है। पहले पुलिस ने इन अपराधियों पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया था, लेकिन अभी तक अपराधी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। वहीं पुलिस टीमें अपराधियों को पकड़ने के लिए अभी तक हरियाणा में डेरा डाले हुए है। पुलिस महानिरीक्षक गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि कुख्यात अपराधी हरियाणा, नूंह निवासी अनिल पुत्र नन्द किशोर, भिवानी पालूबास निवासी मोनू राणा उर्फ नरेन्द्र पुत्र जयभगवान, भिवानी निवासी गोगी उर्फ मोनू पुत्र रामफल, कैथल के बाबा लदाना निवास कालू उर्फ कृष्ण पुत्र जगदीश, जिंद निवासी विकास आर्य पुत्र प्रताप सिंह, करनाल निवासी किशोर पुत्र प्रदीप, करनाल निवासी शाशीकान्त पुत्र ज्ञानीराम और नूंह के नगीना का रहने वाला श्रीकान्त पुत्र बालकिशन की भरतपुर पुलिस को दर्ज मुकदमों में तलाश है।

पुलिस को इनकी सूचना देने वाले को 10-10 हजार रुपए इनाम दिया जाएगा। पहचान गोपनीय रखी जाएगी। आईजी ने बताया कि इस मामले में पूर्व में घोषित 5-5 हजार की इनाम राशि को निरस्त कर दिया गया है.भरतपुर पुलिस घटना के बाद से ही लगातार 8 आरोपियों की तलाश में जुटी है. लंबे समय से भरतपुर पुलिस की टीमें हरियाणा में डेरा डाले हुए हैं और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही हैं. लेकिन अभी तक रिंकू के अलावा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!