29.7 C
Jodhpur

जीवन भर का साथ! जब राधिका मर्चेंट ने थामा ससुर और पति का हाथ, लोग बोले- ‘Proud Young Lady’

spot_img

Published:

मुंबई के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से गुरुवार को सगाई कर ली. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गई. इस मौके पर मुकेश अंबानी का पूरा परिवार (Ambani Family) एकजुट दिखा. वहीं, एक दिन पहले ही  मेंहदी सेरेमनी सेलिब्रेट की गई थी. इसी बीच ईशा अंबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें राधिका अपने ससुर मुकेश अंबानी और पति अनंत का हाथ थामे नजर आ रही है. इस तस्वीर पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

ईशा अंबानी ने इंस्टाग्राम (Isha Ambani Piramal Instagram) पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बेहद खुश लग रहे हैं. वहीं राधिका ने अपने पति और ससुर का हाथ थाम रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वहीं, ईशा अंबानी ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. बता दें कि इस फंक्शन में पूरा परिवार मौजूद रहा और सभी बेहद खुश नजर आए. कार्यक्रम के दौरान सास नीता अंबानी ने एक पल के लिए भी राधिका का साथ नहीं छोड़ा. वह राधिका का हाथ थामे नजर आईं. सगाई कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ शामिल हुए. उन्होंने मीडिया को फोटो पोज भी दिए. राधिका और अनंत का रोका पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था.

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

news reels

सोशल मीडियो पर यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद खूबसूरत कपल’, एक और यूजर ने लिखा, ‘प्यारी तस्वीर’, वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘Proud Young Lady’.

बेहद खूबसूरत लग रहा था कपल

अनंत अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में टील ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल कुर्ता में नजर आ रहे हैं. वहीं राधिका ने गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया है. कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था.

अनंत और राधिका पूरी अंबानी फैमिली के साथ बधाइयों के लिए धन्यवाद कहते नजर आए. सोशल मीडिया पर अंबानी और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज छाई हुई हैं. बॉलीवुड से लेकर बिजनेस के दिग्गज सितारे इस फंक्शन में शामिल हुए थे.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!